बास में बोरे में मिला अज्ञात महिला का शव, पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की

 
बास में बोरे में मिला अज्ञात महिला का शव, पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की

 हरियाणा के हिसार जिले के बास क्षेत्र में पुट्ठी माईनर में बोरी में बंधी एक अज्ञात महिला का शव मिला है। वहीं अज्ञात महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है।

पुलिस महिला की पहचान कराने में काफी कोशिश कर रही है लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हुई है। बाद में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

महिला की उम्र लगभग 30 से 35 वर्ष बताई जा रही है। बास थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हांसी के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है। महिला के शव को पहचान के लिए हांसी नागरिक अस्पताल के डेड हाउस में रखवा दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव बड़छप्पर के पास मालवी स्मैण माइनर में एक बोरी  पड़ी हुई मिली। खेतों में जा रहे ग्रामीणों ने बुधवार को माइनर में एक बोरी पड़ी हुई देखी और उसमें बदबू आ रही थी।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना तुरंत बास पुलिस को दी तो बास थाना प्रभारी पवित्र कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बोरी को माइनर से बाहर निकलवाया और बोरी को खोला तो उसमें से महिला का शव निकाला। थाना प्रभारी पवित्र कुमार ने इसकी सूचना नारनौंद के डीएसपी राज सिंह को दी। जिसके बाद डीएसपी राज सिंह भी मौके पर पहुंचे। महिला का शव 4 से 5 दिन पुराना लग रहा है।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

उसके दाएं हाथ पर एक टैटू बना हुआ है और पवन नाम लिखा हुआ है। वहीं पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया और एफएसएल की टीम ने मौके से जरूरी साक्ष्य जुटाए।
विज्ञापन

सभी गुमशुदा मामलों की रिपोर्ट खंगाली जा रही
मृतका की पहचान के लिए आसपास के सभी जिलों में उसकी तस्वीर भेजी गई है। साथ ही जिले के सभी थानों व ग्रुपों में गुमशुदा की शिकायत पर नजर बनाए रखने के लिए भी कहा गया है।

जैसे ही कोई सुराग मिलेगा पुलिस उस पर त्वरित कार्रवाई करेगी। पवित्र कुमार, थाना प्रभारी बास।

Tags

Around the web