पानीपत-रोहतक हाईवे पर गोहाना में फायरिंग, बाइक सवार 3 हमलावरों ने दूधवाले की गोली मारकर हत्या की

 
 पानीपत-रोहतक हाईवे पर गोहाना में फायरिंग, बाइक सवार 3 हमलावरों ने दूधवाले की गोली मारकर हत्या की
 हरियाणा के सोनीपत में बदमाशों ने एक दूधिए को गोलियों से भून दिया। वारदात गुरुवार सुबह गोहाना क्षेत्र में पानीपत-रोहतक हाईवे पर हुई। यहां पर बदमाशों ने 8 से 10 राउंड फायर किए। दूधिए ने भागने का प्रयास किया, लेकिन उसकी जान नहीं बची। गोलियां लगने पर उसकी मौके पर ही मोत हो गई। हत्या की सूचना के बाद गोहाना सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल शव मौके पर ही पड़ा है। पुलिस छानबीन में लगी है।

जानकारी के अनुसार शामड़ी गांव का जोगेंद्र (50) दूध बेचने (दुधिया) का काम करता है। गुरुवार सुबह वह दूध देकर लौट रहा था तो उसे पानीपत नेशनल हाईवे पर स्थित सैनीपुरा गांव के पास बदमाशों ने रोक लिया और उस पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। बदमाशों ने उसे कई गोलियां मारी है। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मर्डर की सूचना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही थाना सदर पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की।

वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में लगी है।

गोहाना सदर थाना एसएचओ राजपाल ने बताया कि जोगेंद्र नाम के व्यक्ति की गोली मार कर हत्या की गई है। ये शामड़ी गांव का रहने वाला है। पुलिस को अभी यही पता चला है कि बाइक पर तीन लड़के थे। उन्होंने जोगेंद्र पर गोलियां चलाई हैं। उन्होंने बताया कि जिस हिसाब से राउंड मौके पर पड़े हैं, उससे लगता है कि यहां 8-10 गोलियां चलाई गई हैं। उन्होंने बताया कि गांव की रंजिश का मामला हो सकता है। इसकी जांच कर रहे हैं।

Tags

Around the web