Robbery in Sirsa: बस का इंतजार कर रहे होम गार्ड और तबलावादक से लूट

 
Robbery in Sirsa: बस का इंतजार कर रहे होम गार्ड और तबलावादक से लूट
Robbery in Sirsa: सिरसा में कार सवार तीन युवकों ने एक होम गार्ड समेत दो लोगों को लिफ्ट दी और उनके साथ लूटपाट की. पीड़ित होम गार्ड रतिया सदर थाने में तैनात है। जबकि दूसरा व्यक्ति गुरुद्वारों में कीर्तन के दौरान तबला बजाता है. कार में सवार युवकों के पास पिस्तौल, चाकू और रॉड थी। Also Read:  Kheti Desi Jugad: फसलों के लिए रामबाण है हीटर, ठंड से तुरंत मिलेगी राहत डिंग थाना पुलिस ने दोनों के बयान दर्ज कर अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, पंजाब के भुच्चो मंडी का रहने वाला सुखजीत सिंह गुरुद्वारों में आयोजित होने वाले कीर्तन में तबला बजाता है. Robbery in Sirsa: सुखजीत सिंह का कहना है कि रात साढ़े नौ बजे वह सिरसा बस स्टैंड के बाहर फतेहाबाद जाने वाली बस का इंतजार कर रहा था। इसी दौरान गांव कुकड़ावाली जिला फतेहाबाद निवासी अलजीत सिंह यहां आया। अलजीत सिंह को दरियापुर जाना था. बस नहीं आई तो दोनों किसी निजी वाहन का इंतजार करने लगे। कुछ देर बाद बस स्टैंड के बाहर एक कार रुकी. कार में तीन युवक सवार थे। Also Read: Scheme: किसानों को बकाया बिजली बिल पर मिलेगी 80 फीसदी तक छूट, 16 जनवरी तक ले सकते योजना का फायदा Robbery in Sirsa: सुखजीत सिंह और अलजीत सिंह ने ड्राइवर से कहा कि हमें फतेहाबाद जाना है. ड्राइवर ने कहा कि हमें हिसार जाना है. तुम्हें दरियापुर और फतेहाबाद छोड़ देंगे। इसके बाद सुखजीत और अलजीत सिंह कार में बैठ गए।
Robbery in Sirsa: भावदीन टोल प्लाजा से पहले की घटना
अलजीत सिंह का कहना है कि भावदीन टोल प्लाजा से पहले चालक ने गाड़ी धीमी कर दी। इसके बाद आगे की सीट पर बैठे युवक ने पिस्तौल और पीछे बैठे युवक ने चाकू निकाल लिया। दोनों युवकों ने अपना चेहरा कंबल से ढक रखा था। दोनों ने पिस्तौल और चाकू दिखाते हुए कहा कि पहले हमें मोबाइल फोन दो, फिर कहा कि तुम्हारे पास जो भी सामान और पैसा है, वह हमें सौंप दो। सुखजीत और अलजीत सिंह ने अपना मोबाइल और बैग युवक को दे दिया। होम गार्ड अलजीत सिंह के बैग में 500 रुपये थे जबकि सुखजीत के बैग में कोई पैसा नहीं मिला. Also Read: Delhi: केजरीवाल सरकार की फिर बढ़ी मुश्किलें, मोहल्ला क्लीनिक फर्जी टेस्ट मामले की सीबीआई जांच होगी Robbery in Sirsa: बस का इंतजार कर रहे होम गार्ड और तबलावादक से लूट Robbery in Sirsa
Robbery in Sirsa: कार से उतारकर भाग गये
Also Read: Haryana News: हरियाणा के CM मनोहर लाल ने दी बड़ी सौगात, हर महीने मिलेंगे 3 हजार रूपए Robbery in Sirsa: युवकों ने सुखजीत की जेब चेक की जिसमें 500 रुपये थे और छीन लिए। इसके बाद युवकों ने दोनों से मोबाइल का लॉक नंबर पूछा और बैग वापस कर दिया। दो मोबाइल फोन और नकदी लूटने के बाद युवकों ने सुखजीत और अलजीत सिंह को कार से उतार दिया और वापस सिरसा की ओर भाग गए।
Robbery in Sirsa: लुटेरों का कुछ पता नहीं चला
Robbery in Sirsa: टोल प्लाजा पर पहुंचने पर होम गार्ड अलजीत सिंह ने एक व्यक्ति का मोबाइल फोन लिया और पुलिस को घटना की जानकारी दी. डिंग थाना पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी की, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस ने पीड़ित होम गार्ड अलजीत सिंह और तबला वादक सुखजीत सिंह के बयान दर्ज कर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। Also Read: Foot and mouth disease: खुरपका-मुंहपका रोग का बढ़ा खतरा, दुधारू कुत्ते को जल्द से जल्द टीकाकरण जांच अधिकारी राजेंद्र सिंह का कहना है कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द से जल्द लुटेरों की पहचान कर ली जायेगी. लुटेरे काली कार में सवार थे।

Around the web