Career Rashifal : वृष और मिथुन राशि के लोग आर्थिक मामलों में रहेंगे भाग्यशाली, कल बुधादित्य योग रहेगा इन पर मेहरबान।

 
Career Rashifal : 2 फरवरी का आर्थिक करियर राशिफल बता रहा है कि वृषभ और मिथुन राशि के जातक बेहद भाग्यशाली रहेंगे। इनको आज राशि स्वामी शुक्र और बुध की शुभ स्थिति का लाभ मिलेगा। सितारे कहते हैं कि तुला राशि में चल रहे चंद्रमा का शुक्र के साथ बनने वाला योग भी आज कई राशियों के लिए लाभप्रद रहेगा। देखें अपना कल का आर्थिक करियर राशिफल।

Career Rashifal : ​मेष

​मेष आर्थिक राशिफल 2 फरवरी
अपनी प्रतिभा पर भरोसा रखें और यह याद रखें कि कुछ कर दिखाने के लिए ज्यादा तामझाम की जरूरत नहीं होती। सच्चे दिल से और लगन से आप जिस क्षेत्र में प्रयास करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी। आज न चाहते हुए भी आपको कुछ ऐसा काम करना पड़ सकता है जिसे आप नहीं करना चाहते हैं। आपके ऊपर काम का अतिरिक्त दबाव बना रहेगा। अचनाक ही कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है।

Career Rashifal : ​वृषभ​वृषभ आर्थिक राशिफल 2 फरवरी

आज आर्थिक मामलों में तकदीर वृषभ राशि वालों का पूरा साथ देगी। स्थापित कारोबार का विस्तार होगा। त्रिपक्षीय साझेदारी करने की स्थिति बनेगी, लेकिन निजी संबंधो के मामले में रिश्ते अनुकूल साबित नहीं होंगे। एक नया दोस्त आपके प्रति आकर्षित होगा लेकिन वह अपनी भावनाओं की अभिव्यक्ति नहीं कर सकेगा। आपको संसाधन जुटाकर अपनी आर्थिक स्थिति को मजबूत करने पर ध्यान देना चाहिए। आपको अपनी मर्यादा का ध्यान रखते हुए काम करना चाहिए इससे आपका प्रभाव बढेगा। Also Read: cheap spray in wheat: गेहूं में सबसे ताकतवर स्प्रे, कृषि वैज्ञानिक ने बताई महत्पूर्ण बातें

Career Rashifal : ​मिथुन​मिथुन राशि आर्थिक राशिफल 2 फरवरी

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज सितारे बताते हैं कि, जिस प्रकार की पृष्ठभूमि आपने लोगों के बीच बनाई है उसके बल पर आज का दिन आपके लिए अच्छा व्यतीत होगा। लोगों की सद्भावनाएं भी जागृत रहेंगी। दोपहर तक आर्थिक संकोच भी खत्म होंगे परन्तु कार्यक्षेत्र की धीमी गति से मानसिक तनाव पैदा हो सकता है। हर बात का दोहरा अर्थ निकलता है, सावधान रहें। सलाह है कि आज आप सोच समझकर बोलें।

Career Rashifal : ​कर्क ​कर्क राशि आर्थिक राशिफल 2 फरवरी

कर्क राशि के सितारे बताते हैं कि सुबह से ही कुछ प्रतिकूल समय आपके लिए चल रहा है। आज आपका स्वास्थ्य भी नरम रहेगा जिससे आपको काम में अरुचि होगी और आप कई काम को न चाहते हुए भी टाल सकते हैं। आर्थिक मामलों में आज के दिन आपको जोखिम लेने से बचना चाहिए और बड़ा निवेश हो सके तो टाल देना चाहिए। नौकरी में आपको आज आपको सहकर्मियों और सहयोगियों से अपेक्षित सहयोग मिलेगा।

Career Rashifal : ​सिंह

​सिंह राशि आर्थिक राशिफल 2 फरवरी
सिंह राशि के जातकों के लिए सितारे बताते हैं आर्थिक और कामकाज के मामले में दिन अनुकूल रहेगा। आपका सबकुछ ठीक ठीक ही चल रहा है। कारोबार की स्थिति भी सुधरती जा रही है। किसी बड़े अधिकारी के सहयोग और प्रोत्साहन से नौकरी में आपकी स्थिति मजबूत होगी। विरोधियों और आलोचना करने वालों के दिल में अभी गुब्बार भरा हुआ है इसलिए इनकी बातों को दिल से लगाने की जरूरत नहीं। अपना काम आप बस लगन पूर्वक करते जाइए।

Career Rashifal : ​कन्या

​कन्या राशि आर्थिक राशिफल 2 फरवरी
कन्या राशि के जातक अच्छे मूड में रहेंगे और अपने कार्यक्षेत्र में आगे बढेंगे। आप आज किसी की मदद के लिए आगे आएंगे जिससे आपका प्रभाव भी बढेगा। चापलूस और चतुर लोगों से सतर्क रहें, लोग आपकी भावनओं से खेलकर लाभ पाने की कोशिश करेंगे। धन का निवेश करना आज आपके लिए फायदेमंद होगा। शिक्षा प्रतियोगिता में आप सफल होंगे।

Career Rashifal : ​तुला

​तुला राशि आर्थिक राशिफल 2 फरवरी
तुला राशि के जातकों के लिए सितारे बताते हैं कि आपको आज परीक्षा प्रतियोगिता के लिए तैयार रहना है। कार्यक्षेत्र में कुछ चुनौतियों का सामना करना होगा लेकिन आप धैर्य और अनुभव से समस्या का समाधान पा लेंगे। अगर आप अपने व्यवसाय या कारोबार से संबंधित कोई अनुबन्ध या लिखा पढ़ी करना चाहते हैं तो दिन के पहले भाग में ही कर लें तो ज्यादा बेहतर होगा। बाकी और कामों के लिए भी अपराह्न तक अच्छा गोचर चल रहा है। आपको कहीं से आर्थिक लाभ भी प्राप्त होगा।  

Also Read: CBSE 10th Exam: CBSE में 10वीं में 5 की बजाय होंगे 10 पेपर, 12वीं में भी 5 की जगह 6 विषय करने होंगे पास

Career  Rashifal : ​वृश्चिक

​वृश्चिक राशि आर्थिक राशिफल 2 फरवरी
कभी कभी कोई काम आपकी सोच के विपरीत हो जाते हैं, 2 फरवरी को भी कुछ ऐसा ही हो सकता है। जिस व्यक्ति को आप सज्जन समझते हैं वहीं धोखा दे जाता है। दिन कुल मिलाकर मिश्रित फलदायक है। एकाध काम अच्छा हो जाने से मनसंताप कम होंगे और किसी अच्छे समाचार मिलने से निराशा भी खत्म होगी। दिन आपका खर्चीला रह सकता है। वाहन और घर की जरूरतों पर आपको धन खर्च करना पड़ सकता है।

Career Rashifal : ​धनु

​धनु राशि आर्थिक राशिफल 2 फरवरी
कईं दिनों से आप किसी छोटे मोटे काम के बिगड़ जाने से परेशान रहे होंगे। लेकिन आपके लिए शुभ स्थिति बनी हुई है आपके सभी बिगड़़े काम बन सकते हैं। सरकारी क्षेत्र के काम भी पूरे होंगे। दोपहर बाद कुछ भागदौड़ करने से छिटपुट लाभ हो सकते हैं। अगर आप निवेश संबंधी प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए आज का दिन बेहतर रहेगा। आपको बिजनस में अच्छी डील मिलेगी जो भविष्य में लाभ दिलाएगी।

Career Rashifal : ​मकर

​मकर राशि आर्थिक राशिफल 2 फरवरी
मकर राशि के लिए 2 फरवरी का दिन ज्ञान विज्ञान का विकास करने वाला रहेगा। आपको कार्यक्षेत्र में कुछ नई जानकारी मिलेगी। दिन आपकी बौद्धिक क्षमता को बढ़ाने वाला होगा। अच्छे गणमान्यजनों से मेल मुलाकात होगी और किसी बड़े लाभ की आशा में दिन सार्थक नजर आएगा। प्रियजनों की तरफ से भी अच्छी खबरें मिलेंगी और किसी धार्मिक कार्य के लिए योजना बनाते वक्त आपकी सलाह ली जाएगी।

Career Rashifal : ​कुंभ

​कुंभ राशि आर्थिक राशिफल 2 फरवरी
कुंभ राशि के लिए दिन उत्तम रहेगा आप अपने सभी काम को समय पर निपाटते चलें जाएंगे। मनोबल आपका ऊंचा रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव और महत्व बढेगा। आर्थिक मामलों में आपको आज पूर्व में किए निवेश का लाभ मिल सकता है। नौकरी की तलाश है तो आज प्रयास तेज करके देखिए कुछ फायदा मिल सकता है। आप कुछ जरूरी लेने देन भी निपटाएंगे जिससे आपका जमा धन खर्च होगा। जल्दबाजी में लिए निर्णय से आपको बचना चाहिए।

Career Rashifal :​मीन

​मीन राशि आर्थिक राशिफल 2 फरवरी
सेहत की वजह से आप सुस्त रह सकते हैं जिसका असर आपके कामकाज पर भी दिखेगा। दिन के पहल हिस्से में बहुत सारे काम एक साथ आपके सामने लटके रहेंगे जिससे भी आपको तनाव हो सकता है। आपके लिए बेहतर होगा कि अपने काम की प्राथमिकता तय करें और जो ज्यादा जरूरी हो पहले उसे पूरा करें इससे आपको सफलता मिेलेगी। दोपहर बाद बनते काम में रूकावटें पैदा होंगी। वैसे आपको मित्रों और सहकर्मियों से अपेक्षित सहयोग मिलेगा। बजट से अधिक धन खर्च होने से आप उलझन में रहेंगे। बिजनस में कमाई सामान्य रहेगी।

Tags

Around the web