Rajyoga: आज बुध के कुंभ राशि में गोचर से एक साथ तीन राजयोग बन रहे हैं, जानिए मेष से मीन तक सभी राशियों पर बुध गोचर का प्रभाव।

 
Rajyoga: आज बुध के कुंभ राशि में गोचर से एक साथ तीन राजयोग बन रहे हैं, जानिए मेष से मीन तक सभी राशियों पर बुध गोचर का प्रभाव।
Rajyoga:  बुध आज सुबह 5 बजकर 48 मिनट पर कुंभ राशि में प्रवेश कर चुके हैं। माना जा रहा है कि बुध का कुंभ राशि में आगमन एक साथ कई बड़े बदलाव लेकर आएगा। बुध को स्वभाव से शुभ माना जाता है। बुध की स्थिति मजबूत होने पर लोगों का ज्ञान बढ़ता है और उन्हें करियर और बिजनेस में अपार सफलता मिलती है। बुध शुक्र के साथ मिलकर लक्ष्मी नारायण राजयोग बनाएगा और बुध सूर्य के साथ मिलकर बुधादित्य राजयोग बनाएगा। लक्ष्मी नारायण राजयोग के कारण जातकों के धन में वृद्धि होगी और बुधादित्य राजयोग के प्रभाव से उन्हें करियर और व्यवसाय में मनचाही सफलता मिलेगी। आइये जानते हैं बुध के गोचर का सभी 12 राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा। Also Read: Mandi Bhav 3 February 2024: नरमा, कपास, मूंग, मोठ, गेहूं, ग्वार व तारामीरा फसल के आज के भाव Rajyoga:   बुध के गोचर से मेष राशि वालों को करियर में अपार सफलता मिलेगी और आपका जीवन सुखमय व्यतीत होगा। आपको अपने करियर में मनचाहे अवसर मिलेंगे और भाग्य आपका साथ देगा। आपको व्यापार में बहुत लाभ मिलेगा और आप जो भी नया व्यापार करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी। आर्थिक मामलों में आपको लाभ होगा और पैतृक संपत्ति से जुड़े मामलों में आपको जीत मिलेगी। आप जो भी कमाएंगे उससे आपकी जरूरतें पूरी होंगी। आपके परिवार के सदस्यों के साथ संबंध मधुर रहेंगे। स्वास्थ्य की दृष्टि से आपको लाभ होगा। उपाय के तौर पर हर बुधवार को गुड़ का दान करें। Also Read: Grahan 2024: जानें साल का पहला सूर्य और चंद्र ग्रहण कब, इन राशियों पर होगी धन की वर्षा

Tags

Around the web