Haryanvi Dance: मुस्कान बेबी ने दुपट्टा उतारकर किया धमाकेदार ड़ास, विड़ियों हुआ वायरल

हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। मुस्कान बेबी का डांस देख लोग सीटियां बजाने पर मजबूर हो जाते हैं। इन दिनों मुस्कान बेबी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुस्कान बेबी धमाकेदार परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं।
 
Haryanvi Dance: मुस्कान बेबी ने दुपट्टा उतारकर किया धमाकेदार ड़ास, विड़ियों हुआ वायरल

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। मुस्कान बेबी का डांस देख लोग सीटियां बजाने पर मजबूर हो जाते हैं। इन दिनों मुस्कान बेबी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मुस्कान बेबी धमाकेदार परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं।

मुस्कान बेबी ने "चटक मटक" गाने पर लगाई आग
साढ़े तीन मिनट का यह वीडियो इंटरनेट पर आग लगा रहा है। इस वीडियो में मुस्कान बेबी "चटक मटक" गाने पर झूमती और डांस करती नजर आ रही हैं। यह वीडियो मार्च 2024 में होली से ठीक पहले आयोजित एक कार्यक्रम का है। यह कार्यक्रम दिल्ली में हुआ था और मुस्कान वहां की स्टार थीं। खुद ही देखिए कि गोल्डी गिल के म्यूजिक पर मुस्कान ने किस तरह स्टेज पर जलवा बिखेरा है।

मुस्कान बेबी ग्रीन कलर के सलवार सूट में लोगों का दिल जीत रही हैं। वहीं, पीले रंग की शर्ट पहने पेप्सी भी उन्हें गौर से देख रही हैं। यह वीडियो यूट्यूब चैनल 'सोनोटेक रागिनी' पर रिलीज किया गया है। आपको बता दें कि मुस्कान बेबी मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली हैं। रागिनी कार्यक्रमों के अलावा वह संगीत वीडियो में भी नजर आती हैं और मॉडलिंग की दुनिया से भी जुड़ी हुई हैं।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web