Haryanvi Dance: रागिनी के स्टेज पर इस हसीना ने काटा बवाल, डांस देख भीड़ हुई बेकाबु

हरियाणवी डांसर्स में ज्योति यादव किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। ज्योति यादव को भाभी डांसर के नाम से भी जाना जाता है। इन दिनों ज्योति का यह डांस वीडियो वायरल हो रहा है।
 
Haryanvi Dance: रागिनी के स्टेज पर इस हसीना ने काटा बवाल, डांस देख भीड़ हुई बेकाबु

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर्स में ज्योति यादव किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। ज्योति यादव को भाभी डांसर के नाम से भी जाना जाता है। इन दिनों ज्योति का यह डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस डांस वीडियो में ज्योति 'नन्हे नन्हे घुंघरू चांदी का मेरा नाड़ा री' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

ज्योति की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि फरवरी 2024 में यूट्यूब पर रिलीज हुए इस गाने को खबर लिखे जाने तक चार महीने में 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। ज्योति यादव की तुलना इन दिनों सपना चौधरी से भी की जा रही है। वैसे तो ज्योति का अंदाज सपना से काफी अलग है, लेकिन उनके चाहने वालों का मानना ​​है कि आने वाले दिनों में अगर कोई डांसर सपना चौधरी की जगह ले सकती है तो वो ज्योति ही हैं।

चार मिनट के इस वीडियो को देखने के बाद कुछ बातें समझ में आती हैं। पहली बात तो यह कि ज्योति यादव के डांस में अश्लीलता कम है, जिसकी वजह से ग्रामीण इलाकों में उनकी डिमांड बढ़ रही है। दूसरी बात यह कि स्टेज पर उनके डांस में लोकनृत्य की झलक भी दिखती है।

इतना ही नहीं ज्योति हरियाणवी अंदाज में घाघरा-चोली और सिर पर आंचल पहनकर पहुंचती हैं, जो लोगों को संस्कृति के करीब लगता है। बहरहाल, आप भी ज्योति का ये वीडियो देखिए और हमें बताइए कि क्या आप भी मानते हैं कि वो सपना चौधरी के बराबर हैं?

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web