Sapna Chaudhary Dance: सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस , डांस स्टेज पर चढ़ने लगी भीड़

सपना चौधरी के डांस वीडियो नए हों या पुराने, हर किसी में एक अलग ही मजा होता है. इन दिनों सपना का एक ऐसा ही वीडियो खूब धूम मचा रहा है. जिसमें वह 'यार तेरा दिल का मदा ना' गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.
 
Sapna Chaudhary Dance: सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस , डांस स्टेज पर चढ़ने लगी भीड़

Sapna Chaudhary Dance: सपना चौधरी के डांस वीडियो नए हों या पुराने, हर किसी में एक अलग ही मजा होता है. इन दिनों सपना का एक ऐसा ही वीडियो खूब धूम मचा रहा है. जिसमें वह 'यार तेरा दिल का मदा ना' गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं.

यह वीडियो यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. सपना का यह डांस वीडियो यूट्यूब पर 'सपना एंटरटेनमेंट' चैनल ने करीब एक साल पहले पोस्ट किया है. यह कार्यक्रम नई दिल्ली के बसंत गांव में आयोजित किया गया था. करीब ढाई मिनट के इस डांस वीडियो में सपना चौधरी नीले रंग के कढ़ाई वाले सलवार सूट में धूम मचाती नजर आ रही हैं.

वह कभी स्टेज पर नीचे बैठकर तो कभी गोल-गोल घूमकर दर्शकों का दिल जीत रही हैं. सलवार सूट में सपना की खूबसूरती और उनका दिलकश अंदाज देखने लायक है. सपना डांस कर रही हैं और स्टेज पर उनके इर्द-गिर्द कई लोग बैठे नजर आ रहे हैं. तभी कुछ और लोग वहां पहुंचकर सपना के डांस का लुत्फ उठाते हैं. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. सपना के फैंस इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

Tags

Around the web