Sapna Chaudhary Dance: ’खरबूजे सी तेरी जवानी’ पर सपना ने किया धमाकेदार डांस, डांस देख बूढ़े हुए बुहाल

 हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अब क्षेत्रीय स्टार से ग्लोबल स्टार बन गई हैं। अब सपना के लिए बड़े-बड़े सेट तैयार किए जा रहे हैं। लेकिन सपना चौधरी के गांव के छोटे से स्टेज पर शूट किए गए पुराने डांस वीडियो आज भी धमाल मचाते हैं. सपना का दिलकश अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है.
 
Sapna Chaudhary Dance: ’खरबूजे सी तेरी जवानी’ पर सपना ने किया धमाकेदार डांस, डांस देख बूढ़े हुए बुहाल

Dance Sapna Chaudhary: हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अब क्षेत्रीय स्टार से ग्लोबल स्टार बन गई हैं। अब सपना के लिए बड़े-बड़े सेट तैयार किए जा रहे हैं। लेकिन सपना चौधरी के गांव के छोटे से स्टेज पर शूट किए गए पुराने डांस वीडियो आज भी धमाल मचाते हैं. सपना का दिलकश अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है.


आजकल सपना का एक पुराना डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. नजफगढ़ में एक रागनी सजाई गई, जहां सपना ने नीले-हरे रंग के आउटफिट में जहर डांस किया. इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने 'खरबूजे सी तेरी जवानी' पर डांस कर रही हैं।

यह वीडियो लगभग 8 साल या उससे भी पुराना है. इसे 7 साल पहले यूट्यूब पर 'सपना सिंगर लाइव' नाम के चैनल ने शेयर किया था. वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. लेकिन इसमें आप सपना का डांस और गांववालों के चेहरे पर उत्साह देख सकते हैं.


यकीन मानिए, आज इससे ज्यादा सुखद कुछ नहीं है। सपना स्टेज पर डांस कर रही हैं और उनके हाव-भाव देखकर वहां मौजूद दर्शक खूब शोर मचा रहे हैं. जनता का उत्साह देखते ही बन रहा है. इस वीडियो में सपना आज भी अपने धमाकेदार डांस से दर्शकों का दिल जीतती नजर आ रही हैं.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web