Sapna Choudhary: सपना चौधरी ने 'ठाड़ा भरतार' पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से मचाया धमाल, डांस देख बूढ़े भी...

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब भी स्टेज पर डांस करने आती हैं तो लाखों लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं. सपना को हरियाणा की डांसिंग क्वीन भी कहा जाता है. सपना अपने दमदार डांस मूव्स से महफिल लूट लेती हैं.
 
Sapna Choudhary: सपना चौधरी ने 'ठाड़ा भरतार' पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से मचाया धमाल, डांस देख बूढ़े भी...

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब भी स्टेज पर डांस करने आती हैं तो लाखों लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ जाती हैं. सपना को हरियाणा की डांसिंग क्वीन भी कहा जाता है. सपना अपने दमदार डांस मूव्स से महफिल लूट लेती हैं.

जब सपना चौधरी स्टेज पर आती हैं तो भीड़ भी नाचने पर मजबूर हो जाती है, जिनके चाहने वाले हजारों नहीं बल्कि लाखों में हैं. सपना चौधरी की लोकप्रियता ऐसी है कि उन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है, जिनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसी बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी का दिल फिसल रहा है.

आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी के चाहने वाले हजारों नहीं बल्कि लाखों और करोड़ों में हैं, जिनके स्टेज पर आते ही फैंस अपना आपा खो देते हैं. वायरल वीडियो में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना चौधरी अपने बोल्ड अंदाज से जवान लड़कों से लेकर बूढ़ों तक का दिल जीतने पर मजबूर हो रही हैं.

सपना चौधरी ने जमकर ठुमके लगाए
हरियाणवी इंडस्ट्री में अपना नाम बना चुकीं सपना चौधरी के वायरल वीडियो से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन पर खूब पैसा बरस रहा है. आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी के डांस मूव्स देखकर हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है, अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो आपने कुछ नहीं देखा। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस के मंच पर भी अपनी अमिट छाप छोड़ चुकी हैं।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

इस मंच पर आने के बाद उनकी लोकप्रियता कई गुना बढ़ गई है। वह जहां भी डांस करने जाती हैं, लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है, जिसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस कर्मियों को तैनात करना पड़ता है।

Tags

Around the web