Sapna Dance: सपना चौधरी ने ’हुस्न हरियाणे का’ गाने से मचाया गदर, बोल्ड डांस देख भीड़ हुई बेकाबु

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। सपना के मूव्स देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ उमड़ती है। इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। इस डांस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।
 
Sapna Dance:  सपना चौधरी ने ’हुस्न हरियाणे का’ गाने से मचाया गदर, बोल्ड डांस देख भीड़ हुई बेकाबु

Sapna Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। सपना के मूव्स देखने के लिए लाखों लोगों की भीड़ उमड़ती है। इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। इस डांस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

इस डांस वीडियो को 2017 में 'हरियाणवी फनमाजा' नाम के चैनल ने रिलीज किया था और खबर लिखे जाने तक इसे 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। पांच मिनट से ज्यादा के इस वीडियो में सपना चौधरी झज्जर में एक रागनी कॉम्पिटिशन में पहुंची हैं। सात साल पहले भी सपना की खूबसूरती को देखने के लिए वहां फैन्स की भारी भीड़ उमड़ी थी।

वीडियो में सपना हरे रंग के सूट में सिर पर दुपट्टा डालकर डांस कर रही हैं। उनके अंदाज में गजब की फुर्ती है। कमर की लचक और आंखों के हाव-भाव के तो क्या कहने। वैसे सपना मशहूर हरियाणवी सिंगर अन्नू कादयान के गाने 'हुस्न हरियाणा का' पर परफॉर्म कर रही हैं।

सबसे मजेदार वाकया तब होता है जब एक फैन पागलपन की सारी हदें पार करते हुए सपना के पास स्टेज पर पहुंच जाता है। इसके बाद वह उन पर पैसों की बारिश करता है। यह ऐसा होता है कि जो भी देखता है, देखता ही रह जाता है।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web