Express Way: साइबर सिटी के लोगों के लिए खुशखबरी, अब ये हाईवे आपको पहुंचेंगे जल्दी घर

द्वारका एक्सप्रेस वे से हीरो होंडा चौक तक बेहतर कनेक्टिविटी देने के लिए सेक्टर-102 और सेक्टर-102ए के पास बनाए जा रहे अंडरपास का निर्माण पूरा हो गया है। एनएचएआई इसे आम लोगों के लिए खोलने से पहले इसका ट्रायल करेगा और ट्रायल के दौरान सही रिपोर्ट मिलने के बाद अंडरपास को लोगों के लिए खोल दिया जाएगा।
 
Express Way: साइबर सिटी के लोगों के लिए खुशखबरी, अब ये हाईवे आपको पहुंचेंगे जल्दी घर

 Express Way: द्वारका एक्सप्रेस वे से हीरो होंडा चौक तक बेहतर कनेक्टिविटी देने के लिए सेक्टर-102 और सेक्टर-102ए के पास बनाए जा रहे अंडरपास का निर्माण पूरा हो गया है। एनएचएआई इसे आम लोगों के लिए खोलने से पहले इसका ट्रायल करेगा और ट्रायल के दौरान सही रिपोर्ट मिलने के बाद अंडरपास को लोगों के लिए खोल दिया जाएगा।

उम्मीद है कि 24 जून से आम राहगीर अंडरपास का इस्तेमाल कर सकेंगे। एनएचएआई के अधिकारी के अनुसार 585 मीटर लंबे इस अंडरपास को दोनों तरफ दो-दो लेन के साथ बनाया गया है। इस अंडरपास के खुलने से हीरो होंडा चौक से द्वारका एक्सप्रेस वे के बीच कनेक्टिविटी पहले से बेहतर हो जाएगी।

अंडरपास चालू न होने की वजह से लोगों को लंबी दूरी का चक्कर लगाना पड़ता है। अब अंडरपास की मदद से आने-जाने का समय कम होगा और लोगों को काफी सुविधा भी मिलेगी। वाटर प्रूफिंग और रोड फर्नीचर समेत अंडरपास के निर्माण पर 24 करोड़ रुपये की लागत आई है।

अंडरपास के खुलने से सेक्टर-102, सेक्टर-102ए, सेक्टर-106, खेड़की माजरा, बसई, सेक्टर-9 और सेक्टर-10 के लोगों को राहत मिलेगी। इस अंडरपास की मदद से एम्स झज्जर से कनेक्टिविटी भी बेहतर होगी।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web