Fatehabad News: साढ़े तीन साल की बच्ची से कुकर्म, 2 आरोपी गिरफ्तार

 क्षेत्र में शनिवार रात साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची का उसके घर से अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना शनिवार रात की है. पुलिस ने रविवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान बिहार के कटिहार निवासी सतीश और मुकेश के रूप में हुई है, जबकि उनके एक साथी की तलाश की जा रही है। पुलिस आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी।
 
Fatehabad News: साढ़े तीन साल की बच्ची से कुकर्म, 2 आरोपी गिरफ्तार

क्षेत्र में शनिवार रात साढ़े तीन साल की मासूम बच्ची का उसके घर से अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना शनिवार रात की है. पुलिस ने रविवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान बिहार के कटिहार निवासी सतीश और मुकेश के रूप में हुई है, जबकि उनके एक साथी की तलाश की जा रही है। पुलिस आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश करेगी। लड़की का परिवार उत्तर प्रदेश के बहराईच जिले का रहने वाला है।


पुलिस में दर्ज शिकायत में लड़की के माता-पिता ने कहा कि वे टोहाना और कुलां के पास स्थित एक गांव में दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करते हैं और एक जमींदार के खेत पर रहते हैं। करीब दो माह पहले वह गांव से यहां आया था। शनिवार की रात बिहार के रहने वाले और यहां दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करने वाले उनके परिचित तीन युवक उनके घर आए। उनके जाने के बाद वह परिवार के साथ सो गया। करीब 3 बजे जब उसकी नींद खुली तो उसने देखा कि उसकी बेटी बिस्तर पर नहीं है। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को उठाया और खेत के मालिक को इसकी जानकारी दी.

सभी लोग लड़की की तलाश करने लगे। इस दौरान बच्ची घर से कुछ ही दूरी पर जाखल रोड पर लहूलुहान हालत में मिली। लड़की ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. उन्होंने घर पहुंचे तीन युवकों पर अनियमितता का आरोप लगाया। परिजन बच्ची को शाम करीब पांच बजे एंबुलेंस से टोहाना के नागरिक अस्पताल ले गए और पुलिस को सूचना दी।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

बाद में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की. इस दौरान मैदान में दो प्रतिवादियों को हिरासत में लिया गया. टोहाना के सदर थाना प्रभारी देवीलाल ने बताया कि आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा.

Tags

Around the web