हरियाणाः सिरसा के गांव कैरांवाली के युवक की राजस्थान व हरियाणा बार्डर पर हत्या, पुलिस जांच मे जुटी

हरियाणा के सिरसा जिले के गांव कैंरावली के एक युवक की राजस्थान में हत्या का मामला सामने आया है। युवक का शव राजस्थान में हरियाणा सीमा के पास मिला। गोगामेड़ी पुलिस ने युवक के पिता की शिकायत पर बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक का पोस्टमार्टम भादरा सामान्य अस्पताल में करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।
 
हरियाणाः सिरसा के गांव कैरांवाली के युवक की राजस्थान व हरियाणा बार्डर पर हत्या, पुलिस जांच मे जुटी

Haryana News: हरियाणा के सिरसा जिले के गांव कैंरावली के एक युवक की राजस्थान में हत्या का मामला सामने आया है। युवक का शव राजस्थान में हरियाणा सीमा के पास मिला। गोगामेड़ी पुलिस ने युवक के पिता की शिकायत पर बयान दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। युवक का पोस्टमार्टम भादरा सामान्य अस्पताल में करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

बताया जा रहा है कि युवक ने डेढ़ साल पहले प्रेम विवाह किया था। दोस्तों के साथ जाने की बात कही थी गांव कैंरावली निवासी वेदप्रकाश ने पुलिस को बताया कि उसका 26 वर्षीय बेटा विकास उर्फ ​​चिराग 3 जुलाई को घर से यह कहकर निकला था कि वह अपने दोस्तों के साथ जा रहा है।

इसके बाद 4 जुलाई की शाम को जब उसने फोन किया तो उसने आधे घंटे में आने की बात कही। इसके बाद उसका फोन बंद आता रहा। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस सिरसा जिले के गांव गुसाईयाना से गोगामेड़ी पुलिस को राजस्थान के गांव निठराणा के पास एक युवक का शव मिलने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही गोगामेड़ी थाना प्रभारी अजय कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

पुलिस ने देखा कि युवक के हाथ पर सुमन नाम लिखा हुआ था। इसकी सूचना राजस्थान और हरियाणा के नजदीकी चौपटा थाने को दी गई। इसके बाद जब युवक की पहचान हो गई तो उसके परिजनों को सूचना दी गई।

शराब की खाली बोतलें और लाइटर बिखरे मिले

युवक के शव के पास शराब की खाली बोतलें और लाइटर मिले। पुलिस के अनुसार संभव है कि विकास ने पहले अपने दोस्तों के साथ शराब पी हो। इसके बाद किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ हो। युवक के चेहरे पर गहरे जख्म बने हुए थे।

इसके साथ ही आशंका जताई जा रही है कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस हत्या की वजह जान पाएगी।

Tags

Around the web