हरियाणा में प्रेमिका के प्यार में पागल हुआ पति, पत्नी को उतारा मौत के घाट, ऐसे रची खौफनाक वारदात

हरियाणा के पलवल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ दिन पहले मंढनाका गांव की सड़क के पास झाड़ियों में एक महिला का शव मिला था. लेकिन अब पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए बड़ा खुलासा किया है. महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति ने ही की थी. प्रेमिका के प्यार में पागल पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.
 
हरियाणा में प्रेमिका के प्यार में पागल हुआ पति, पत्नी को उतारा मौत के घाट, ऐसे रची खौफनाक वारदात

Haryana Crime News: हरियाणा के पलवल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां कुछ दिन पहले मंढनाका गांव की सड़क के पास झाड़ियों में एक महिला का शव मिला था. लेकिन अब पुलिस ने इस हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए बड़ा खुलासा किया है. महिला की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति ने ही की थी. प्रेमिका के प्यार में पागल पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया.

अब आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. साथ ही पुलिस ने आरोपी की प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया है. सोमवार को दोनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. इस मामले में जानकारी देते हुए पलवल के हथीन थाना प्रभारी ने बताया कि 24 जून को मंढनाका गांव के पास सड़क के पास झाड़ियों में एक महिला का शव बरामद हुआ था.

शव की पहचान उसके पास मिले आधार कार्ड से कैलाश नगर निवासी गोपीराम की बेटी शिवांगी के रूप में हुई थी. उसके गले और सिर पर चोट के निशान थे. यह मामला हत्या का लग रहा था, जिसके बाद उन्होंने जांच शुरू कर दी.

इस मामले में मृतक महिला के पिता गोपी राम ने भी शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी शिवांगी 23 जून को सुबह वृंदावन जाने की बात कहकर घर से निकली थी। जब वह देर शाम तक घर नहीं पहुंची तो उन्होंने उसके फोन पर कई बार संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन फोन नहीं लग पाया।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर गहन जांच शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस टीम ने शव मिलने के 24 घंटे के अंदर ही हत्या करने के आरोपी पति राजेश को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे कोर्ट में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया गया।

रिमांड के दौरान पति राजेश ने खुलासा किया कि उसका दिल्ली के शालीमार बाग निवासी डिंपल नाम की महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी के चलते दोनों ने शिवांगी को खत्म करने की योजना तैयार की थी। आरोपियों ने टीवी पर क्राइम पेट्रोल सीरियल देखकर हत्या की पूरी साजिश रची थी।

साजिश के तहत शिवांगी को वृंदावन ले जाया गया था। रास्ते में दोनों ने पहले शिवांगी का दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या की और बाद में ईंट से सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी। शव को मंढनाका गांव के पास सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिया। जिसके बाद पुलिस ने हत्या में शामिल दीपल को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags

Around the web