पंजाब की युवती का हरियाणा में गैंगरेपः युवकों ने रास्ता पूछा, फिर कार में ले गए; शराब पिलाकर किया रेप

हरियाणा में पंजाब की एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पंजाब के मानसा की रहने वाली 28 वर्षीय युवती फतेहाबाद के रतिया में अपनी मौसी के पास रहती है। मानसा जाने के लिए अज्ञात युवकों से लिफ्ट लेना युवती को महंगा पड़ गया। बदमाशों ने युवती को आदमपुर लाकर एक-एक कर दुष्कर्म किया।
 
पंजाब की युवती का हरियाणा में गैंगरेपः युवकों ने रास्ता पूछा, फिर कार में ले गए; शराब पिलाकर किया रेप

हरियाणा में पंजाब की एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पंजाब के मानसा की रहने वाली 28 वर्षीय युवती फतेहाबाद के रतिया में अपनी मौसी के पास रहती है। मानसा जाने के लिए अज्ञात युवकों से लिफ्ट लेना युवती को महंगा पड़ गया। बदमाशों ने युवती को आदमपुर लाकर एक-एक कर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं बदमाशों ने युवती को शराब व नशीला पदार्थ पिलाकर एक-एक कर दुष्कर्म किया। युवती ने इस संबंध में मानसा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है।

यहां से जीरो एफआईआर दर्ज कर आदमपुर थाने को भेज दी गई है। आदमपुर पुलिस ने युवती के बयान पर चार आरोपियों सागर, शेर सिंह, सलीम खान व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आज युवती का मेडिकल परीक्षण कराएगी। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। जांच अधिकारी एएसआई दर्शन सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने जीरो एफआईआर के तहत केस दर्ज कर लिया है। शनिवार को पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा और उसके बयान दर्ज किए जाएंगे। रतिया में अपनी मौसी के घर रहती है, मानसा जाने के लिए निकली थी

पंजाब के मानसा जिले के बरेटा थाने में पुलिस को दिए बयान में मानसा जिले की 28 वर्षीय युवती ने बताया कि वह 2-3 महीने से रतिया में अपनी मौसी के पास रह रही है। 28 जून को शाम करीब 6:30 बजे वह अपनी बहन से मिलने के लिए रतिया बस स्टैंड पर मानसा जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

उसी समय एक कार उसके पास रुकी और उससे मानसा जाने का रास्ता पूछा। उसने रास्ता बताया और जब वे जाने लगे तो उन्होंने उससे पूछा कि वह कहां जा रही है। जब उसने बताया कि वह अपनी बहन के पास जा रही है तो उन्होंने उसे यह कहकर कार में बैठा लिया कि वे उसे वहीं छोड़ देंगे। पीड़िता का आरोप है कि वे उसे किसी दूसरे रास्ते पर ले जाने लगे।

विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी

लड़की ने बताया कि जब उसने विरोध करने की कोशिश की तो उन्होंने उसकी एक नहीं सुनी और उसे आदमपुर ले जाकर बंधक बना लिया और सागर व उसके साथियों ने घर के एक कमरे में बंद करके उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। जबरदस्ती दुष्कर्म करने से वह बेहोश हो गई और अगले दिन शाम को उसे जबरन कार में बैठाकर भादरा-नोहर राजस्थान के एक किन्नू के बाग में ले गए। वहां उसे जबरन शराब पिलाई गई और बाद में कोई नशीला पदार्थ दे दिया गया जिससे वह बेहोश हो गई। बाद में सागर, शेर सिंह और सलीम खान ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इस दौरान सागर का नाना भी मौके पर उनके साथ था और उसने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह वह उसी हालत में उनके चंगुल से भागने में सफल रही। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने चारों के खिलाफ दुष्कर्म की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Tags

Around the web