Haryana News: हरियाणा में मां ने 15 साल के बच्चे को ट्यूशन न जाने पर डांटा तो उसने उठाया ये खौफनाक कदम

हरियाणा के पंचकूला में एक 15 वर्षीय लड़के ने आत्महत्या कर ली। यहां सेक्टर 20 में 10वीं कक्षा के छात्र ने मौत को गले लगा लिया। सूचना मिलने पर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 
Haryana News:  हरियाणा में मां ने 15 साल के बच्चे को ट्यूशन न जाने पर डांटा तो उसने उठाया ये खौफनाक कदम

Haryana News: हरियाणा के पंचकूला में एक 15 वर्षीय लड़के ने आत्महत्या कर ली। यहां सेक्टर 20 में 10वीं कक्षा के छात्र ने मौत को गले लगा लिया। सूचना मिलने पर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचकूला के सेक्टर 6 अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

अब पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच जारी है। पुलिस के मुताबिक 10वीं कक्षा में पढ़ने वाला 15 वर्षीय नाबालिग सेक्टर 10 में ट्यूशन पढ़ता था। बुधवार शाम को उसके टीचर ने फोन करके बताया कि वह ट्यूशन नहीं आता और इस बात को लेकर उसकी मां ने उसे डांटा था।

इसके बाद उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया और कमरा बंद कर लिया। इतनी सी बात पर 15 वर्षीय युवक ने मौत को गले लगा लिया। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर जब परिजनों ने देखा तो अंदर बच्चे का शव पड़ा था। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Tags

Around the web