Dushyant Chautala Election: हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम का बड़ा ऐलान, इस विधानसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि मुझे न पहले कोई संदेह था और न आज है। मैं उचाना हलके से चुनाव लड़ूंगा। उचाना की जनता ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है, उसे मैंने मजबूती से निभाया है और आगे भी जो जिम्मेदारी मिलेगी, उसे निभाऊंगा। वे आज जेजेपी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
 
Dushyant Chautala Election: हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम का बड़ा ऐलान, इस विधानसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

Dushyant Chautala Election: हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि मुझे न पहले कोई संदेह था और न आज है। मैं उचाना हलके से चुनाव लड़ूंगा। उचाना की जनता ने मुझे जो जिम्मेदारी दी है, उसे मैंने मजबूती से निभाया है और आगे भी जो जिम्मेदारी मिलेगी, उसे निभाऊंगा। वे आज जेजेपी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

राज्यसभा चुनाव को लेकर दुष्यंत ने कहा कि एक राज्यसभा उम्मीदवार के लिए प्रदेश की सीटों के हिसाब से या तो दस फीसदी या कम से कम 10 प्रस्ताव चाहिए। दूसरे प्रस्ताव के बाद 8 और प्रस्ताव चाहिए। भूपेंद्र सिंह हुड्डा, सभी कांग्रेस विधायक, मैं (दुष्यंत चौटाला) बलराज कुंडू से भी अनुरोध करूंगा कि सभी एकजुट हो जाएं।

सामाजिक तौर पर उम्मीदवार चुनें, प्रस्ताव में पहला नाम और दूसरा प्रस्ताव दुष्यंत चौटाला, नैना चौटाला का होगा। उनके पास संख्या बल नहीं है। फिर हम पर्चा भरना शुरू करते हैं। अगर हमारे पास दो या तीन विधायक कम पड़ जाएं तो उनके हस्ताक्षर करवा लीजिए, हम भाजपा से मुकाबला करेंगे और राज्यसभा जीतेंगे।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web