PM Modi: दंड संहिता को लेकर Modi ने कांग्रेस को सुनाई खरी-खरी;17वीं लोकसभा में रखी गई 21वीं सदी के भारत की नींव'

 
PM  Modi:  दंड संहिता को लेकर Modi ने कांग्रेस को सुनाई खरी-खरी;17वीं लोकसभा में रखी गई 21वीं सदी के भारत की नींव'
PM  Modi:पीएम मोदी ने कहा कि आज का ये दिन लोकतंत्र की एक महान परंपरा का महत्वपूर्ण दिन है। 17वीं और 5 साल की देश सेवा में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए, जिसमें सभी ने अपनी रेटिंग से देश को दिशा बताने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि इस सत्र के दौरान नारी शक्ति के हक में कई बड़े जजमेंट दिए गए थे। PM  Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17वीं लोकसभा के आखिरी सत्र के अंतिम दिन लोकसभा में बोलते हुए कहा कि यह सत्र गेम चेंजर रहा। उन्होंने कहा कि आज का ये दिवस लोकतंत्र की एक महान परंपरा का महत्वपूर्ण दिवस है। प्रधानमंत्री ने कहा कि 21वीं सदी के भारत की नींव रखते हुए इस सत्र के दौरान कई अहम सुधार किए गए।   PM  Modi:  दंड संहिता को लेकर Modi ने कांग्रेस को सुनाई खरी-खरी;17वीं लोकसभा में रखी गई 21वीं सदी के भारत की नींव' PM  Modi:

PM  Modi:पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला

पीएम मोदी ने भारतीय दंड संहिता को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 75 वर्षों तक हम अंग्रेजों द्वारा दी गई दंड संहिता के साथ रहे, लेकिन नई पीढ़ी हम पर गर्व कर सकेगी। उन्होंने आगे कहा कि देश भले ही 75 साल तक दंड संहिता के अधीन रहा हो, लेकिन अगली पीढ़ी न्याय संहिता के साथ जिएगी। यही सच्चा लोकतंत्र है।   Also Read: Mustard prevents cold: सरसों आलू व पालक को पाले से बचाने के लिए अपनाएं ये तरीके

PM  Modi:पांच साल में लिए गए कई अहम फैसलेः पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले पांच सालों के दौरान युवाओं के लिए सरकार ने कई अहम फैसले लिए है। उन्होंने कहा कि पेपर लीक को लेकर हमने अहम कानून बनाए हैं। उन्होंने कहा कि देश के हर गली-मोहल्ले में बच्चा-बच्चा बोल रहा है कि आने वाले 25 सालों में हम विकसित भारत बन जाएंगे।

PM  Modi:तीन तलाक से महिलाओं को मिला छुटकाराः पीएम मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने तीन तलाक पर बोलते हुए कहा कि 17वीं लोकसभा ने महिलाओं को नारी शक्ति के माध्यम से सम्मान देने का काम किया है। नारी शक्ति के हक में कई बड़े फैसले लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि सत्र में देश सेवा में कई महत्वपूर्ण निर्णय किए गए और अनेक चुनौतियों का सामना करते हुए भी सबने अपने सामर्थ्य से देश को उचित दिशा देने का प्रयास किया है।
Also Read: Chanakya Niti For Women: इन गुणों वाली स्त्री से हो जाए विवाह तो घर परिवार हमेशा रहता है खुशियों से भरा

PM  Modi:सभी ने देश को दिशा देने का किया प्रयासः प्रधानमंत्री

पीएम मोदी ने कहा कि आज का ये दिवस लोकतंत्र की एक महान परंपरा का महत्वपूर्ण दिवस है। 17वीं लोकसभा ने 5 वर्ष देश सेवा में अनेक महत्वपूर्ण निर्णय किए गए और अनेक चुनौतियों का सामना करते हुए भी सबने अपने सामर्थ्य से देश को उचित दिशा देने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि मैं सभी सांसदों का भी इस बात के लिए आभार व्यक्त करता हूं कि संकट काल में देश की आवश्यकताओं को देखते हुए सांसद निधि छोड़ने का प्रस्ताव जब मैंने माननीय सांसदों के सामने रखा, तो एक पल के विलंब के बिना सभी सांसदों ने इस प्रस्ताव को मान लिया।

PM  Modi: आजादी के 75 वर्ष को देश ने मनाया उत्सव की तरहः पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि 17वीं लोकसभा ने अपने कार्यकाल के दौरान नए-नए बेंचमार्क स्थापित किए हैं। आजादी के 75 वर्ष पूरा होने के उत्सव पर सदन ने अत्यंत महत्वपूर्ण कामों का नेतृत्व किया। आजादी के 75 वर्ष को देश ने जी भरकर उत्सव की तरह मनाया है।

Around the web