Aamrapali-Nirahua Romance: आम्रपाली को बाहों में भरकर निरहुआ करने लगा Kiss, रोमांस देख छूटे पसीने

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे को लोग खूब पसंद करते हैं. इनकी केमिस्ट्री और रोमांस अक्सर फैंस को पसंद आता है. यही वजह है कि निरहुआ के साथ आम्रपाली की फिल्म और गाने लोगों के बीच तहलका मचाने के लिए काफी होते हैं.
 
Aamrapali-Nirahua Romance: आम्रपाली को बाहों में भरकर निरहुआ करने लगा Kiss, रोमांस देख छूटे  पसीने

Aamrapali-Nirahua Romance: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे को लोग खूब पसंद करते हैं. इनकी केमिस्ट्री और रोमांस अक्सर फैंस को पसंद आता है. यही वजह है कि निरहुआ के साथ आम्रपाली की फिल्म और गाने लोगों के बीच तहलका मचाने के लिए काफी होते हैं.

ऐसे में इन दोनों का एक पुराना रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. गाने में निरहुआ और आम्रपाली की जुगलबंदी सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है. आप देख सकते हैं गाने में आम्रपाली ने लाल ब्लाउज के साथ पीले रंग की साड़ी पहनी हुई है.

जिसमें उनकी देसी खूबसूरती दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. इसके साथ ही निरहुआ भी आम्रपाली के बोल्ड अंदाज पर अपना दिल हार रहे हैं. वीडियो में दोनों जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो को अब तक कई लोग देख चुके हैं. इसके साथ ही निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस देख दर्शक भी उन पर अपना प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

Tags

Around the web