Ajab Gajab: 16 साल की लड़की को हुआ 58 साल के शख्स से प्यार, तस्वीरें देख लोग बोले- लंगूर के हाथ में अंगूर...

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इन दिनों इंग्लैंड की एक लड़की को खूब ट्रोल किया जा रहा है. ट्रोल के पीछे की वजह ये है कि लड़की 18 साल की है और उसका बॉयफ्रेंड 42 साल का है. उनकी प्रेम कहानी फूड डिलीवरी से शुरू हुई थी।
 
Ajab Gajab: 16 साल की लड़की को हुआ 58 साल के शख्स से प्यार, तस्वीरें देख लोग बोले- लंगूर के हाथ में अंगूर...

AjabGajab: सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इन दिनों इंग्लैंड की एक लड़की को खूब ट्रोल किया जा रहा है. ट्रोल के पीछे की वजह ये है कि लड़की 18 साल की है और उसका बॉयफ्रेंड 42 साल का है. उनकी प्रेम कहानी फूड डिलीवरी से शुरू हुई थी।


 18 साल की निकेशा लाइटफुट इंग्लैंड के ग्रेट यारमाउथ में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया।

खाना देने आता था एक शख्स, 16 साल की लड़की को हुआ प्यार, दोनों की उम्र में था 42 साल का अंतर!

जब वह 16 साल की थीं, तब उन्होंने एक रेस्तरां में सफ़ाईकर्मी और वेट्रेस के रूप में काम किया। दो अलग-अलग काम करने के बाद जब वह रात को घर पहुंची तो इतनी थक गई थी कि खाना बनाने की हिम्मत नहीं हो रही थी। इस वजह से वह बाहर से खाना मंगवाती थीं।

42 साल बड़े आदमी से प्यार हो गया
अक्सर उनका ऑर्डर एक ही डिलीवरी बॉय लेकर आता था, जिसका नाम दिमित्रियोस फोटिस था।

 उनकी उम्र 60 साल है. दोनों बातें करते थे और एक दूसरे को पहचानने भी लगे थे. दिन में काम पर जाते समय दिमित्रियोस उससे मिलता तो बातें करने लगते.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें


खाना देने आता था एक शख्स, 16 साल की लड़की को हुआ प्यार, दोनों की उम्र में था 42 साल का अंतर! ,

कभी-कभी ऑर्डर उसी रेस्तरां से होता था जहां निकेशा काम करती थी, इसलिए दिमित्रियोस और उसकी मुलाकात भी वहीं होती थी। कुछ ही समय में निकेशा को दिमित्रीओस से प्यार हो गया। दिमित्रीओस भी उसे पसंद करता था। इनके प्यार की शुरुआत 2022 से हुई, यानी जब निकेशा 16 साल की थीं और दिमित्रियोस 58 साल के थे.


इस तरह बातचीत शुरू हुई
दिमित्रीओस एक डिलीवरी बॉय होने के साथ-साथ एक पर्सनल ट्रेनर भी हैं। निकेशा ने कहा कि वह चाहती हैं कि लोग समझें कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती. उनका मानना ​​है कि वृद्ध लोग अधिक अनुभवी होते हैं। निकेशा ने बताया कि एक बार वह बीमार थीं और अचानक उन्होंने रेस्तरां के पास दिमित्रोस को देखा। उन्होंने निकेशा से पूछा कि वह कैसा महसूस कर रही है।

तब उन्होंने उससे एक विशेष प्रकार की चाय पीने को कहा, जिससे उसका स्वास्थ्य ठीक हो जायेगा। निकेशा घर पहुंची, लेकिन वह चाय बनाना भूल गई थी, इसलिए उसने उस व्यक्ति को मैसेज किया और उसने सब कुछ बता दिया। बस इसके बाद दोनों की बातचीत शुरू हुई और आज दोनों एक दूसरे के साथ काफी मजबूती से रह रहे हैं।

Tags

Around the web