Amrapali Nirahua Romantic Song: आम्रपाली की जवानी देख निरहुआ को होने लगा ऐसा, बंद कमरे में किया वाइल्ड रोमां

भोजपुरी सिनेमा में अगर कोई जोड़ी सबसे ज्यादा पॉपुलर है तो वो है आम्रपाली दुबे और निरहुआ. ये दोनों जब भी साथ नजर आते हैं तो धमाल मचा देते हैं. अब इन दोनों का एक पुराना गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.
 
Amrapali Nirahua Romantic Song: आम्रपाली की जवानी देख निरहुआ को होने लगा ऐसा, बंद कमरे में किया वाइल्ड रोमां

Amrapali Nirahua Romantic Song: भोजपुरी सिनेमा में अगर कोई जोड़ी सबसे ज्यादा पॉपुलर है तो वो है आम्रपाली दुबे और निरहुआ. ये दोनों जब भी साथ नजर आते हैं तो धमाल मचा देते हैं. अब इन दोनों का एक पुराना गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

निरहुआ ऑफिशियल नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में दोनों कलाकारों को जमकर डांस करते देखा जा सकता है. इस गाने की खास बात ये है कि आम्रपाली दुबे भी निरहुआ का पूरा साथ दे रही हैं. गाने में दोनों की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है. भोजपुरी दर्शकों को ये गाना इतना पसंद आ रहा है कि वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

फैंस कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं और इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. गाने में दोनों बंद कमरे में एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. तभी घर में कुछ लोग आ जाते हैं और आम्रपाली निरहुआ को छिपा देती हैं. ये गाना इन दिनों काफी पसंद किया जा रहा है.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web