आर्मी जवान की पत्नी कमरे में सो रही थी, रात को उठी तो चार लड़के सामने थे, गैंगरेप कर बोले-हिसाब चुकता

झारखंड से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां चार युवकों ने सेना के जवान की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है. आरोपियों में से एक पहले से ही पीड़िता के घर में छिपा हुआ था. रात में जवान की पत्नी अपने दो छोटे बच्चों के साथ सोई थी. अचानक 12 बजे उसने कमरे में चार लड़कों को देखा. युवकों ने पीड़िता के बच्चों को जान से मारने की धमकी दी और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.
 
आर्मी जवान की पत्नी कमरे में सो रही थी, रात को उठी तो चार लड़के सामने थे, गैंगरेप कर बोले-हिसाब चुकता

रांची: झारखंड से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां चार युवकों ने सेना के जवान की पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है. आरोपियों में से एक पहले से ही पीड़िता के घर में छिपा हुआ था. रात में जवान की पत्नी अपने दो छोटे बच्चों के साथ सोई थी. अचानक 12 बजे उसने कमरे में चार लड़कों को देखा. युवकों ने पीड़िता के बच्चों को जान से मारने की धमकी दी और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

यह घटना नामकुम इलाके की है. पीड़िता का पति लद्दाख में तैनात है. पुलिस ने मामला दर्ज कर चार युवकों को हिरासत में ले लिया है. पीड़िता कोकर में किराए के मकान में रहती है, लेकिन पिछले 10 दिनों से वह खरसीदाग में रहकर मकान बनवा रही थी. सोमवार की शाम जब वह पानी लेने बाहर गई तो एक युवक उसके घर में आकर छिप गया. रात में खाना खाने के बाद पीड़िता ने दरवाजा बंद कर लिया और सोने चली गई.

रात 12 बजे अचानक घर का दरवाजा खुला और उसकी नींद खुल गई. उसने कमरे में चार युवकों को देखा. चारों युवकों ने महिला की तीन माह की बेटी और छह साल के बेटे को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस दौरान युवकों ने महिला से कहा कि कुछ दिन पहले तुम्हारी बहन भी यहां आई थी। हम चाहते तो उसके साथ भी ऐसा ही करते, लेकिन हमें तुमसे हिसाब चुकाना था।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

सुबह युवकों ने उसका मोबाइल तोड़ दिया और धमकी देते हुए भाग गए। मकान निर्माण के दौरान हुआ था विवाद मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता द्वारा जमीन लेने के बाद बोरिंग करवाने और मकान निर्माण के दौरान युवकों से विवाद हुआ था। वहीं युवकों का कहना था कि बोरिंग करवाने और मकान निर्माण का ठेका उन्हें दिया जाए, क्योंकि वे स्थानीय हैं।

ऐसे में काफी विवाद के बाद पीड़िता के पति ने मकान निर्माण का ठेका स्थानीय युवकों को दे दिया। वहीं निर्माण के दौरान पिलर टेढ़े-मेढ़े करने के बाद फौजी ने उनसे काम वापस लेकर दूसरे ठेकेदार को निर्माण कार्य का ठेका दे दिया। इसके बाद फौजी और युवकों के बीच काफी विवाद हुआ।

पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले उसकी छोटी बहन इस मकान में रहने आई थी। घटना के बाद पीड़िता की बहन ने सुबह उसे फोन किया, लेकिन कॉल कनेक्ट नहीं हुई। इसके बाद उसने अपने एक परिचित को वहां देखने के लिए भेजा। तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

Tags

Around the web