Bhojpuri Hit Song: बाथरूम से तौलिया पहनकर निकलीं आम्रपाली, निरहुआ से करने लगी ऐसा, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के स्टार निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है. फिल्मों और गानों में दोनों का रोमांस देखने लायक होता है. इसी तरह इन दोनों पर फिल्माया गया एक गाना 'मेरा बाबू मेरा सोना' इन दिनों धूम मचा रहा है. इस गाने के बोल आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखे हैं.
 
Bhojpuri Hit Song: बाथरूम से तौलिया पहनकर निकलीं आम्रपाली, निरहुआ से करने लगी ऐसा, वीडियो वायरल

Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी सिनेमा के स्टार निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है. फिल्मों और गानों में दोनों का रोमांस देखने लायक होता है. इसी तरह इन दोनों पर फिल्माया गया एक गाना 'मेरा बाबू मेरा सोना' इन दिनों धूम मचा रहा है. इस गाने के बोल आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखे हैं.

दोनों ने इसमें नए जमाने के प्यार के एहसास को खूबसूरती से सजाया है. वहीं गाने में निरहुआ का नया लुक और आम्रपाली दुबे की खूबसूरती कहर ढा रही है. इस गाने का म्यूजिक श्याम आजाद ने तैयार किया है. साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'रोमियो राजा' के इस गाने को सुपरस्टार सिंगर नीलकमल सिंह ने अलका झा के साथ मिलकर गाया है.

फिल्म के सीक्वेंस में आम्रपाली अपने घर पर होती हैं, वहीं दिनेश लाल यादव निरहुआ उन्हें मिलने के लिए बुलाते हैं. अपने बाबू-सोना से मिलने के लिए बेताब आम्रपाली तौलिया में बाथरूम से बाहर आती हैं. वह फोन पर बात करते हुए तैयार होती हैं और निरहुआ से मिलने पहुंच जाती हैं.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web