Bhojpuri Hit Song: पवन सिंह और आम्रपाली के रोमांस ने मचाई धूम, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी कलाकारों और उनके गानों का क्रेज लोगों के बीच अक्सर देखने को मिलता है. गाना कितना भी पुराना क्यों न हो दर्शक आज भी उस पर प्यार बरसाते नजर आते हैं. ऐसा ही एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. लोग इस गाने को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.
 
Bhojpuri Hit Song:  पवन सिंह और आम्रपाली के रोमांस ने मचाई धूम, वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Hit Song: : भोजपुरी कलाकारों और उनके गानों का क्रेज लोगों के बीच अक्सर देखने को मिलता है. गाना कितना भी पुराना क्यों न हो दर्शक आज भी उस पर प्यार बरसाते नजर आते हैं. ऐसा ही एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है. लोग इस गाने को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं.

व्यूज की बात करें तो ये गाना अब तक के सभी भोजपुरी गानों को टक्कर देता नजर आ रहा है. ये गाना पवन सिंह और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है. पिछले 6 सालों में इसे लोगों का खूब प्यार मिला है. इस गाने को अब तक 605 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट्स की बात करें तो इस गाने पर फैंस ने 1 लाख से ज्यादा बार कमेंट्स किए हैं.

पवन सिंह और इंदु सोनाली ने इसे अपनी आवाज दी है. मैडम स्टेज पर बता रही हैं कि रात में लाइट बंद करने के बाद पवन सिंह ने आम्रपाली दुबे के साथ क्या किया. लाल ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अगर आपने सत्या फिल्म का गाना राते दिया बुताके नहीं सुना है तो इसे सुन लीजिए. क्योंकि इस गाने में जरूर कुछ खास है। तभी तो इसे इतना पसंद किया जा रहा है।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web