Bhojpuri Hit Song: अपनी जवान साली को देख पवन सिंह हुए दीवाने, जीजा- साली की जोड़ी ने मचाया तहलका

भोजपुरी सिनेमा के स्टार पवन सिंह के गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. पवन हसीनाओं के साथ मस्ती करने में कोई कसर नहीं छोड़ते. कभी वो रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं तो कभी मस्ती-मजाक करते हुए. लेकिन इन दिनों पवन सिंह का एक गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.
 
Bhojpuri Hit Song: अपनी जवान साली को देख पवन सिंह हुए दीवाने, जीजा- साली  की जोड़ी ने मचाया तहलका

Bhojpuri Hit Song: भोजपुरी सिनेमा के स्टार पवन सिंह के गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. पवन हसीनाओं के साथ मस्ती करने में कोई कसर नहीं छोड़ते. कभी वो रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं तो कभी मस्ती-मजाक करते हुए. लेकिन इन दिनों पवन सिंह का एक गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

इस वीडियो में पवन सिंह अपनी पत्नी को छोड़ उनकी बहन यानी भाभी के दीवाने होते नजर आ रहे हैं. ये गाना है दशहरी आमवा. इस भोजपुरी गाने के सिंगर पवन सिंह और शिल्पी राज हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पवन सिंह दशहरी आमवा बने हैं और भाभी से बाजार से कुछ लाने को कह रहे हैं.

इस पर भाभी कहती हैं कि उनके लिए दशहरी आम ले आओ. इस गाने पर पवन सिंह और क्वीन शालिनी ने जो धमाकेदार डांस किया है उसे 11 महीने में 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं. इसे सुनकर लोग दीवाने हो गए हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा का है.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web