Bhojpuri Romantic Song: आम्रपाली और निरहुआ का ऐसा रोमांस आपने आज से पहले नहीं देखा, बोल्ड सीन देख ...

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद है. इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर आग लगा देती है. दोनों ने साथ में कई म्यूजिक वीडियो किए हैं. इन्हीं में से एक बेहद रोमांटिक गाना है फगुआ में फटता जवानी. इस गाने का क्रेज ऐसा है कि इसे 6 साल में 44 मिलियन लोग देख चुके हैं.
 
Bhojpuri Romantic Song: आम्रपाली और निरहुआ का ऐसा रोमांस आपने आज से पहले नहीं देखा, बोल्ड सीन देख ...

Bhojpuri Romantic Song: आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद है. इन दोनों की जोड़ी पर्दे पर आग लगा देती है. दोनों ने साथ में कई म्यूजिक वीडियो किए हैं. इन्हीं में से एक बेहद रोमांटिक गाना है फगुआ में फटता जवानी. इस गाने का क्रेज ऐसा है कि इसे 6 साल में 44 मिलियन लोग देख चुके हैं.

वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ बाथरूम में हद से ज्यादा रोमांस कर रहे हैं. आम्रपाली दुबे नहाने के लिए बाथरूम में आती हैं. निरहुआ उन्हें ऊपर से झांकते हैं और बाद में अपनी शर्ट उतारकर बाथरूम में घुस जाते हैं. जिसके बाद दोनों गाने पर डांस करते हैं.

इस रोमांटिक गाने को परवेश लाल यादव और आम्रपाली ने गाया है. इसके बोल प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं. म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है. इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ का रोमांटिक अंदाज देख आपके भी पसीने छूट जाएंगे.

Tags

Around the web