Bhojpuri Song : आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने बीच सड़क पर किया लिप-लॉक, टूटता रोमांस देख दर्शक बेकाबु

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के करोड़ों फैन हैं। फैंस को निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी पसंद है. इन दिनों निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक दूसरे को जोरदार किस करते नजर आ रहे हैं.
 
Bhojpuri Song : आम्रपाली दुबे और निरहुआ ने बीच सड़क पर किया लिप-लॉक, टूटता रोमांस देख दर्शक बेकाबु

Bhojpuri Song : भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ के करोड़ों फैन हैं। फैंस को निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी पसंद है. इन दिनों निरहुआ और आम्रपाली दुबे का रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक दूसरे को जोरदार किस करते नजर आ रहे हैं.


हाल ही में इन दोनों के कुछ हिट गानों ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. हर कोई उनके गाने देखकर एन्जॉय कर रहा है. भोजपुरी का हिट गाना 'गोदनवा' इन दिनों लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। गाने में आम्रपाली की सादगी और खूबसूरती ने फैन्स का पूरा ध्यान खींचा है. इस गाने को लोग खूब सुन रहे हैं. इस गाने ने सोशल मीडिया पर भी अच्छी पकड़ बना रखी है. अगर आपने आम्रपाली निरहुआ का ये धमाकेदार डांस नहीं देखा है. तो बिना किसी देरी के यहां देखिए.


 

इसी बीच आम्रपाली का निरहुआ के साथ एक जबरदस्त रोमांटिक सीन भी इन दिनों वायरल हो रहा है. जिसे लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि अपनी निजी जिंदगी में आम्रपाली इन दिनों निरहुआ को उनके चुनाव प्रचार में खूब सपोर्ट कर रही हैं. अगर आप भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे के दीवाने हैं तो ये खबर आपके लिए काफी दिलचस्प है. इसमें आप उनके कुछ बेहतरीन हिट गानों का आनंद ले सकते हैं। तो बिना किसी देरी के यहां देखें ये हिट गाने।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web