Bhojpuri Song: काजल राघवानी को देख मदहोश हुए खेसारी लाल यादव, बार बार देखा जा रहा है वीडियो

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद आती है. दोनों की जोड़ी का जादू दर्शकों पर सर चढ़कर बोल रहा है. 2021 में आई फिल्म 'लिट्टी चोखा' का ये गाना 'कमरिया से सड़िया छूटल' लोगों को काफी पसंद आया. इस गाने को 1.3 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस मिल चुका है.
 
Bhojpuri Song: काजल राघवानी को देख मदहोश हुए खेसारी लाल यादव, बार बार देखा जा रहा है वीडियो

Bhojpuri song: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद आती है. दोनों की जोड़ी का जादू दर्शकों पर सर चढ़कर बोल रहा है. 2021 में आई फिल्म 'लिट्टी चोखा' का ये गाना 'कमरिया से सड़िया छूटल' लोगों को काफी पसंद आया. इस गाने को 1.3 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस मिल चुका है.

पराग पटेल के निर्देशन में बने 'लिट्टी चोखा' के इस गाने को खेसारी लाल यादव यानी प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने के बोल टुनटुन यादव ने लिखे हैं. गाने का सीक्वेंस सबसे रोमांटिक है. गुलाबी साड़ी में काजल राघवानी घर में चक्की पर चटनी पीस रही हैं. उनकी खूबसूरती और कमर से ढीली साड़ी देख खेसारी का दिल धड़कने लगता है.

वो काजल के नजदीक नमूना हैं और पुण्य दुख करने का कारण. खेसारी गाते हुए कहते हैं, 'रख देले बाड़ू पूरा माटी हिला के, अंचरा से ऊपर तारू थाती देखि के.' इस पर काजल राघवानी जवाब देती हैं, ‘छोड़ी ना कलाई चूड़ी फूटल ए राजा, कमरिया से सड़िया छूटल ए राजा.’ साल 2021 की सबसे सुपरहिट फिल्मों में ‘लिट्टी चोखा’ भी शामिल है. इस फिल्म में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के साथ प्रीति सिंह, मनोज टाइगर, प्रकाश जैस, महेश आचार्य और संजय महानंद जैसे दिग्गज कलाकार भी मुख्य भूमिका में हैं.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web