Bhojpuri Song: निधि झा ने प्रदीप पांडे के साथ किया धमाकेदार डांस- ’रतिया में चोली खोले’ राजा...

टीवी शो 'बालिका वधू', 'सपने सुहाने लड़कपन के' और 'बेइंतहा' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस निधि झा ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में पहचान बनाई है. निधि झा ने 2016 में फिल्म गदर से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. अब तक निधि कई भोजपुरी हिट फिल्में और गाने दे चुकी हैं. हाल ही में निधि झा का रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.
 
Bhojpuri Song: निधि झा ने प्रदीप पांडे के साथ किया धमाकेदार डांस- ’रतिया में चोली खोले’ राजा...

Bhojpuri Song: टीवी शो 'बालिका वधू', 'सपने सुहाने लड़कपन के' और 'बेइंतहा' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस निधि झा ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में पहचान बनाई है. निधि झा ने 2016 में फिल्म गदर से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. अब तक निधि कई भोजपुरी हिट फिल्में और गाने दे चुकी हैं. हाल ही में निधि झा का रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है.

2016 में किया था भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू

निधि झा ने साल 2016 में फिल्म 'गदर' से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया था. तब से वह भोजवुड में तहलका मचा रही हैं. निधि ने पिछले 7 सालों में 13 फिल्मों में काम किया है. अपनी खूबसूरती के साथ-साथ निधि झा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं. जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि निधि टीवी पर 'बालिका वधू', 'सपने सुहाने लड़कपन के' और 'बेइंतहा' जैसे शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं। प्रदीप पांडे चिंटू के साथ निधि झा की ऑन-स्क्रीन जोड़ी खूब जमती है। साल 2016 में दोनों की एक फिल्म 'ट्रक ड्राइवर 2' आई थी, जिसमें उनकी केमिस्ट्री ने फैंस का दिल जीत लिया था।

'ट्रक ड्राइवर 2' में निधि झा और प्रदीप पांडे के बीच एक बेहतरीन रोमांटिक गाना 'रतिया में चोली खोले' फिल्माया गया है, जो खूब हिट हुआ है। इस गाने को 'वेब म्यूजिक' चैनल ने 2017 में यूट्यूब पर शेयर किया था। पिछले सात सालों में इस गाने को 1 करोड़ 60 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

'रतिया में चोली खोले' गाने को प्रदीप पांडे के साथ इंदु सोनी ने गाया है। गाने के बोल रोमांटिक होने के साथ-साथ मसालेदार भी हैं, जिन्हें श्याम देहाती ने लिखा है। जबकि इसका संगीत छोटे बाबा ने तैयार किया है।

राजकुमार आर. पांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म का यह गाना पति-पत्नी के प्यार की मिठास को समेटे हुए है। इसमें हम प्रदीप पांडे को सोफे पर लॉलीपॉप चूसते हुए देखते हैं, तभी निधि झा वहां आती हैं और गाना शुरू होता है, 'हमार राजा जी, हमार सैंया जी दिन में बोले कि रतिया में चोली खोले।

Tags

Around the web