Bhojpuri Video: आधी रात को आम्रपाली दुबे को हुई बेचैनी, निरहुआ को चिढ़ाने लगीं, फिर जो हुआ...

आम्रपाली दुबे और निरहुआ की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. जब भी इन दोनों का कोई गाना रिलीज होता है तो फैंस उसे तुरंत वायरल कर देते हैं. अक्सर आम्रपाली और निरहुआ के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आते हैं.
 
Bhojpuri Video: आधी रात को आम्रपाली दुबे को हुई बेचैनी, निरहुआ को चिढ़ाने लगीं, फिर जो हुआ...

Bhojpuri Video:आम्रपाली दुबे और निरहुआ की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है. जब भी इन दोनों का कोई गाना रिलीज होता है तो फैंस उसे तुरंत वायरल कर देते हैं. अक्सर आम्रपाली और निरहुआ के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते नजर आते हैं.

आम्रपाली दुबे की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी हो गई है और उन्हें दर्शक काफी पसंद भी करते हैं. हालांकि आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में उनकी और निरहुआ की जोड़ी काफी पसंद की जाती है और साथ ही दोनों की फिल्मों और गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है.

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ के पुराने से लेकर नए वीडियो आए दिन यूट्यूब पर वायरल होते नजर आते हैं.

अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि दोनों का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रात को सोते समय आम्रपाली दुबे के ब्लाउज में एक कीड़ा घुस जाता है.

आम्रपाली दुबे इस दौरान सोते हुए निरहुआ को जगाती हैं और उनसे मदद मांगती हैं. लेकिन निरहुआ सोने में व्यस्त होते हैं और परेशान आम्रपाली दुबे को नजरअंदाज कर देते हैं. इस दौरान रात में दोनों के बीच रोमांस देखने को मिल रहा है। अब यह वीडियो यूट्यूब पर भी तेजी से वायरल हो रहा है।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web