भाजपा नेता को पड़ोसियों ने नंगा कर पीटा, आरोपियों को बचाने में जुटी पुलिस...

पश्चिम बंगाल से एक बीजेपी नेता पर हमले का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने बीजेपी नेता को पूरे गांव के सामने निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा है. मामले को लेकर बीजेपी ने एक बार फिर टीएमसी पर आरोप लगाया है और राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग को पत्र लिखकर उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. जबकि पुलिस ने कहा है कि मामले को बेवजह राजनीतिक रंग दिया जा रहा है.
 
भाजपा नेता को पड़ोसियों ने नंगा कर पीटा, आरोपियों को बचाने में जुटी पुलिस...

पश्चिम बंगाल से एक बीजेपी नेता पर हमले का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने बीजेपी नेता को पूरे गांव के सामने निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा है. मामले को लेकर बीजेपी ने एक बार फिर टीएमसी पर आरोप लगाया है और राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग को पत्र लिखकर उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. जबकि पुलिस ने कहा है कि मामले को बेवजह राजनीतिक रंग दिया जा रहा है. वहीं, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष शुभेंदु अधिकारी ने कहा है कि पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करने से भी इनकार कर दिया था, जिसके बाद एसपी से शिकायत की गई है.

बताया जा रहा है कि पीड़िता बीजेपी महिला अल्पसंख्यक मोर्चा की उपाध्यक्ष है. पीड़ित बीजेपी नेता ने बताया कि लंबे समय से चले आ रहे पारिवारिक विवाद के चलते पड़ोसियों ने उनकी बेटी पर हमला किया. पड़ोसी से लंबे समय से विवाद चल रहा था. पीड़िता के पिता ने शिकायत में कहा, उन लोगों ने मेरी बेटी के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी. इसके बाद उन्होंने उसे बालों से घसीटा और निर्वस्त्र कर पीटा. इसके बाद उसे धमकाकर सड़क पर छोड़ दिया. उन्होंने अपनी शिकायत में किसी राजनीतिक दल का नाम नहीं लिया है।

हालांकि, बाद में उन्होंने पत्रकारों से कहा कि उनकी बेटी पर इसलिए हमला किया गया क्योंकि वह भाजपा कार्यकर्ता थी। कूचबिहार के एमजेएन अस्पताल में पीड़िता ने बताया कि टीएमसी की महिलाओं ने उसे नंगा कर दिया और पानी में डुबाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि अगर वह टीएमसी में शामिल नहीं हुई तो उसे और प्रताड़ित किया जाएगा। जब मैं बेहोश हो गई तो मुझे छोड़ दिया गया। वे 4 जून से मुझे निशाना बना रहे हैं। पुलिस का कहना है कि तीन महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

पीड़िता के देवर को भी फोटो खींचने और अफवाह फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने कहा कि यह झूठा प्रचार किया जा रहा है कि महिला को नंगा कर पीटा गया और इसके पीछे कोई राजनीतिक मकसद है। घटना को सांप्रदायिक और राजनीतिक रंग देने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि किसी विवाद के चलते पीड़िता और गांव की महिलाओं के बीच पहले भी झगड़ा हुआ था। हाथापाई के चलते पीड़िता के कपड़े फट गए थे।

वहीं, भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ऐसी घटना सभ्य समाज में कलंक की तरह है। स्थानीय पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया। बाद में एसपी के हस्तक्षेप के बाद शिकायत दर्ज की गई। पुलिस ने पीड़िता के एक रिश्तेदार को गिरफ्तार किया जिसका नाम एफआईआर में भी नहीं था। इस बीच, राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री शशि पांजा ने कहा कि भाजपा ने संकीर्ण राजनीति का सहारा लिया है। पश्चिम बंगाल की जनता ने इसे नकार दिया है। उन्हें ऐसी राजनीति करनी चाहिए जिससे राज्य का भला हो।

Tags

Around the web