Devar Bhabhi Dance Video: देसी भाभी ने अपने देवर के साथ लगाए ठुमके, डांस देख दंग रह गए लोग

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है जो नए जमाने का नया प्लेटफॉर्म बनकर उभरा है। अब इन दिनों देवर भाभी का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है।
 
Devar Bhabhi Dance Video: देसी भाभी ने अपने देवर के साथ लगाए ठुमके, डांस देख दंग रह गए लोग

Devar Bhabhi Dance Video : सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है जो नए जमाने का नया प्लेटफॉर्म बनकर उभरा है। अब इन दिनों देवर भाभी का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है।

देवर के साथ स्टेज पर देसी भाभी के डांस का अंदाज देख हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया। हरियाणवी गाने पर देसी भाभी का डांस बिल्कुल धमाकेदार है। देवर के साथ भाभी की जुगलबंदी देखने लायक है। लोगों को देवर भाभी का ये डांस खूब पसंद आ रहा है। करीब 2 साल पहले यूट्यूब पर आए इस डांस को अब तक 136 मिलियन बार देखा जा चुका है।

हम सोशल मीडिया पर जिस वायरल वीडियो की बात कर रहे हैं वो एक देवर और भाभी का है। इस वीडियो में देवर और भाभी घर की शादी के दौरान डांस फ्लोर पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं कि देवर और भाभी हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं।

देवर के साथ डांस कर रही भाभी हरे रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वहीं जीजा ने सफेद पैंट और काली शर्ट पहनी हुई है. डांस के दौरान जीजा और साली के एक्सप्रेशन भी देखने लायक हैं. जीजा और साली का डांस इतना कमाल का है कि शादी में आए मेहमान और रिश्तेदार भी इसे देखकर खुश हो जाते हैं. यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जीजा और साली के डांस की हर कोई तारीफ कर रहा है.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web