Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी का ये डांस देख दर्शक हुए मदहोश, डांस वीडियो हुआ वायरल

हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी का डांस तो आपने देखा ही होगा. वो जब भी स्टेज पर आती हैं छा जाती हैं. लोग दूर-दूर से उनका डांस देखने आते हैं. सपना चौधरी के बाद अगर हरियाणा की मशहूर डांसर्स में किसी का नाम शामिल होता है तो वो हैं गोरी नागोरी.
 
Gori Nagori Dance: गोरी नागोरी का ये डांस देख दर्शक हुए मदहोश, डांस वीडियो हुआ वायरल

Gori Nagori Dance Video: हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी का डांस तो आपने देखा ही होगा. वो जब भी स्टेज पर आती हैं छा जाती हैं. लोग दूर-दूर से उनका डांस देखने आते हैं. सपना चौधरी के बाद अगर हरियाणा की मशहूर डांसर्स में किसी का नाम शामिल होता है तो वो हैं गोरी नागोरी.

अपने मूव्स से वो सबको अपना दीवाना बना लेती हैं. हरियाणा की शकीरा के नाम से मशहूर गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो इन दिनों खूब देखा जा रहा है. ये राजस्थान के अंटा गांव का है, जहां स्टेज पर उनकी फुर्ती देख हर कोई दंग रह जाता है.

इस डांस वीडियो को 'टी सीरीज हरियाणवी' चैनल ने अक्टूबर 2023 में यूट्यूब पर रिलीज किया था. वीडियो में आप देखेंगे कि गोरी सलवार सूट में सिर पर दुपट्टा डाले तेज रोशनी के बीच स्टेज पर आती हैं और 'मोरनी' गाने पर डांस करना शुरू कर देती हैं.

कुछ ही देर में गोरी नागोरी के अंदर एक अलग तरह की फुर्ती आ जाती है. वो इतनी तेजी से डांस करती हैं कि वहां मौजूद दर्शक भी खुद को शोर मचाने से रोक नहीं पाते. गोरी के देसी डांस मूव्स और उसकी फुर्ती देखकर वहां मौजूद लोग सीटियां बजाने लगते हैं। हर कोई उसका डांस देखकर हैरान रह जाता है।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web