Haryanvi Dance: ’भांग का भरोटा’ पीकर नशे में चूर हुईं सपना चौधरी, खतरनाक़ डांस से लूटी महफिल

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। सपना की एक झलक पाने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ पड़ती है। इन दिनों सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।
 
Haryanvi Dance: ’भांग का भरोटा’ पीकर नशे में चूर हुईं सपना चौधरी, खतरनाक़ डांस से लूटी महफिल

Haryanvi Dance:  हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। सपना की एक झलक पाने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ पड़ती है। इन दिनों सपना चौधरी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

यह वीडियो कब, कहां और किस इवेंट का है, इसकी कोई खास जानकारी नहीं है। लेकिन यूट्यूब पर सपना का डांस देख हर फैन का दिल जरूर नाच रहा है। इसमें सपना चौधरी मशहूर हरियाणवी सिंगर राजू पंजाबी के गाने 'भांग का भरोटा' पर परफॉर्म कर रही हैं।

करीब चार मिनट के इस डांस वीडियो में सपना चौधरी ऑरेंज कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं। वह स्टेज पर चकरघनी की तरह घूम-घूम कर डांस कर रही हैं। उनकी कमर की लचक ऐसी है कि सांप भी शरमा जाए। ऊपर से सपना के चेहरे के हाव-भाव दर्शकों को दीवाना बना रहे हैं। आप भी सपना का यह शानदार डांस वीडियो देखें और इसका लुत्फ उठाएं।

Tags

Around the web