Haryanvi Dance: काले सूट में सपना चौधरी का 1 जबरदस्त डांस, देखें वीडियो

 
Haryanvi Dance: काले सूट में सपना चौधरी का 1 जबरदस्त डांस, देखें वीडियो
Haryanvi Dance: हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी को कौन नहीं जानता। आज सपना चौधरी एक डांसर और सिंगर से ज्यादा एक सेलिब्रिटी बन गई हैं। सपना चौधरी ने अपनी मेहनत के दम पर ये मुकाम हासिल किया है. सपना चौधरी आज सिर्फ हरियाणा और भारत तक ही सीमित नहीं हैं, उनकी फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में फैली हुई है।
Haryanvi Dance: सपना चौधरी
सपना चौधरी खूबसूरत होने के साथ-साथ एक बेहतरीन स्टेज परफॉर्मर भी हैं। सपना चौधरी की दीवानगी को लेकर लोगों के बीच एक अलग ही आलम है. लोग उन्हें पागलों की तरह प्यार करते हैं. आज जब भी सपना चौधरी स्टेज डांस करती हैं तो वहां आने वाले लोगों की संख्या हजारों-लाखों में होती है. Also Read: Narma Mandi Bhav 4 December 2023: नरमा-कपास के आज के ताजा भाव के साथ जानें सीएआई ने कपास उत्पादन में क्यों की कटौती Haryanvi Dance: सपना की हॉट अदाएं देख हर कोई मदहोश हो जाता है. इस बीच अगर सपना चौधरी के मीडिया फॉलोअर्स की बात करें तो सपना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी हर अपडेट फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर
Haryanvi Dance:  हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी ने अपने अंदाज से ऐसा धमाल मचाया कि उन्हें खूब प्यार मिल रहा है. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह गहरे काले रंग का सूट पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. Also Read: Viral Video सपना चौधरी को डांस में टक्कर दे रही गोरी नागोरी डांस, भीड़ में मचा हंगामा Haryanvi Dance: हाल ही में सपना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह ब्लैक सूट पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. इस आउटफिट में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सपना का डांस देख फैंस दीवाने हो रहे हैं. लोग उनके डांस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं.

Around the web