Haryanvi Dance: लहंगा-चोली पहन इस डांसर ने मचाई सनसनी, स्टेज पर अपने डांस से महफिल बनाई रंगीन, वीडियो हुआ वायरल

हरियाणवी डांसर्स के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हरियाणवी गानों पर डांस करने वाली हरियाणा की लड़कियों का कोई मुकाबला नहीं है. हरियाणा में कई डांसर हैं जो अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के लिए मशहूर हैं.
 
Haryanvi Dance: लहंगा-चोली पहन इस डांसर ने मचाई सनसनी, स्टेज पर अपने डांस से महफिल बनाई रंगीन,  वीडियो हुआ वायरल

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर्स के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हरियाणवी गानों पर डांस करने वाली हरियाणा की लड़कियों का कोई मुकाबला नहीं है. हरियाणा में कई डांसर हैं जो अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के लिए मशहूर हैं.

जब भी वो स्टेज पर डांस करती हैं तो दर्शक लोटपोट हो जाते हैं. इन दिनों हरियाणा की एक ऐसी ही डांसर ज्योति यादव का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. स्टेज पर लहंगा चोली पहनकर ज्योति यादव ने ऐसा डांस किया कि दर्शक देखते रह गए. उनके कातिलाना मूव्स ने दर्शकों को मदहोश कर दिया.

उनके लुक और उनकी खूबसूरती को देखकर हर कोई हैरान रह गया. लोग उनकी खूब तारीफ करते नजर आए. वीडियो में ज्योति ने हरियाणवी गाने 'बदनाम बरेली कर दी' पर कमाल का डांस किया, जिसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे.

वीडियो पुराना है लेकिन आज भी लोग इसे सुनते हैं और देखने के बाद इसकी तारीफ करते हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस वीडियो को महज तीन महीने में करीब 13 लाख व्यूज मिल चुके हैं. लोग ज्योति के डांस की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Tags

Around the web