Haryanvi Song:’किडनैप हो जावेगी’ गाने पर सपना चौधरी ने किया खतनाक़ डांस, मूव्स देख भीड़ में मची अफरा तफरी

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी सेलेब से कम नहीं हैं। सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए लोग पागल रहते हैं. इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है.
 
Haryanvi Song:’किडनैप हो जावेगी’ गाने पर सपना चौधरी ने किया खतनाक़ डांस, मूव्स देख भीड़ में मची अफरा तफरी

हरियाणवी सॉन्ग: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी सेलेब से कम नहीं हैं। सपना चौधरी की एक झलक देखने के लिए लोग पागल रहते हैं. इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

इतना ही नहीं आपको बता दें कि सपना चौधरी जब भी स्टेज पर डांस करने आती हैं तो उन्हें देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है. हालांकि, पहले के उलट अब वह बहुत कम ही स्टेज डांस करती नजर आती हैं। इतना ही नहीं उन्हें सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में भी देखा जा चुका है.

भले ही अब वह ज्यादातर स्टेज शो नहीं करती हैं लेकिन सपना चौधरी के पुराने वीडियो भी वायरल होते नजर आते हैं. अब इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है और आपको बता दें कि उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है और इसमें वह हरियाणवी गाने 'किडनैप हो जावेगी' पर डांस कर रही हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो के दौरान सपना चौधरी ने बेहद खूबसूरत लाल रंग का सलवार सूट भी पहना हुआ है. सपना चौधरी का यह वीडियो टशन हरियाणवी नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है और इसे अब तक 46 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. जिसका चलन लगातार बढ़ता जा रहा है.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web