Husband Wife Private Video: पति-पत्नी के बेडरूम से आ रही आवाज सुनकर चोर ने बदली नीयत, दोनों के रोमांस का वीडियो किया रिकॉर्ड, उसके...

चोरी करने के इरादे से घर में घुसे चोर के सो जाने या फिर कोई इमोशनल लेटर छोड़ जाने की घटना तो आपने कई बार सुनी या पढ़ी होगी, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि चोरी करने गया चोर घर के मालिक और उसकी पत्नी का प्राइवेट वीडियो रिकॉर्ड कर ले।
 
Husband Wife Private Video:  पति-पत्नी के बेडरूम से आ रही आवाज सुनकर चोर ने बदली नीयत, दोनों के रोमांस का वीडियो किया रिकॉर्ड, उसके...

चोरी करने के इरादे से घर में घुसे चोर के सो जाने या फिर कोई इमोशनल लेटर छोड़ जाने की घटना तो आपने कई बार सुनी या पढ़ी होगी, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि चोरी करने गया चोर घर के मालिक और उसकी पत्नी का प्राइवेट वीडियो रिकॉर्ड कर ले। जी हां, छत्तीसगढ़ के भिलाई में ऐसा ही हुआ। हालांकि, वीडियो वायरल होने से पहले ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया। हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपी इंजीनियरिंग पास है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

दरअसल मामला नंदिनी थाना क्षेत्र का है, जहां इंजीनियरिंग पास विनय साहू चोरी करने के इरादे से इलाके के एक घर में घुसा। घर के अंदर जाते ही विनय को बेडरूम से आवाज आने लगी। बेडरूम से आ रही आवाज से विनय की नीयत बदल गई और वह अंदर झांकने लगा। आरोपी विनय ने देखा कि पति-पत्नी रोमांस कर रहे हैं। विनय ने चोरी करना बंद कर दिया और पति-पत्नी के रोमांस का वीडियो बना लिया और वहां से भाग गया।

इस घटना के दूसरे दिन विनय ने पति को वीडियो भेजकर 10 लाख रुपये की मांग करने लगा। पत्नी के साथ अंतरंग पलों का वीडियो देखकर पति दंग रह गया और उसे पता भी नहीं चला कि यह कब रिकॉर्ड हो गया। लेकिन घबराने की बजाय पति ने सीधे पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पुलिस ने भी मामले का संज्ञान लिया और घटना के 10 दिन के अंदर ही आरोपी को पकड़ लिया। बता दें कि वह कई चोरियां कर चुका है और इतना शातिर है कि वह सब्जी बेचने वालों से लड़कियों के नंबर चुराकर ब्लैकमेलिंग करता था। मामले को लेकर क्राइम ब्रांच के डीएसपी हेम प्रकाश नायक ने बताया कि आरोपी ने अब तक कहीं भी वीडियो वायरल नहीं किया है। वह सिर्फ धमकी देकर पैसे मांग रहा था। फिलहाल उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

Tags

Around the web