हरियाणा में महिला का अपने पड़ोसी से था अफेयरः जब पति को चला पता तो दोनो पति-पत्नी नें मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

हरियाणा के सोनीपत में ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने वारदात के कुछ ही घंटों में हत्यारों का पता लगा लिया। पुलिस के मुताबिक मृतक राकेश का किसी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब उसके पति को प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी।
 
हरियाणा में महिला का अपने पड़ोसी से था अफेयरः जब पति को चला पता तो दोनो पति-पत्नी नें मिलकर प्रेमी को उतारा मौत के घाट

हरियाणा के सोनीपत में ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने वारदात के कुछ ही घंटों में हत्यारों का पता लगा लिया। पुलिस के मुताबिक मृतक राकेश का किसी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब उसके पति को प्रेम प्रसंग के बारे में पता चला तो उसने अपनी पत्नी के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सोनीपत शहर से सटे गांव फाजिलपुर की गली नंबर 1 में मंगलवार सुबह झाड़ियों में एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही सेक्टर 27 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। इस बीच युवक की पहचान ज्ञान नगर सोनीपत निवासी राकेश (35) के रूप में हुई।

रात को घर से निकला था

राकेश के पिता नानक चंद ने बताया कि परिवार का गत्ता खरीदने का काम है। राकेश भी अपने पिता और भाई के साथ यही काम करता था। देर रात सभी लोग घर पर थे। इस बीच राकेश काफी देर तक किसी से फोन पर बात करता रहा। इस दौरान परिवार के लोग सो गए।

रात को राकेश घर से कब निकला, इसकी जानकारी किसी परिजन को नहीं थी। सुबह उन्हें पता चला कि राकेश की हत्या कर दी गई है और शव फाजिलपुर की गली 1 में झाड़ियों में पड़ा है। उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

पुलिस ने पति-पत्नी को किया गिरफ्तार राकेश के ब्लाइंड मर्डर केस की जांच कर रही पुलिस ने चंद घंटों में ही ज्ञान नगर में रहने वाले शंकर और उसकी पत्नी अंजू को गिरफ्तार कर लिया। शंकर राकेश को जानता था। इसी बीच राकेश के शंकर की पत्नी से संबंध बन गए।

अंजू से उसका प्यार ही उसकी हत्या का कारण बना। इस तरह राकेश अंजू के संपर्क में आया। सोनीपत के सहायक पुलिस आयुक्त राजपाल सिंह ने बताया कि अंजू का पति शंकर जम्मू में ड्राइवर का काम करता है। वह राकेश को जानता था। राकेश उसके पड़ोस में रहता था। शंकर राकेश को पेटीएम के जरिए तनख्वाह के पैसे घर भेजता था। राकेश पैसे देने घर जाता था और इसी बीच उसका शंकर की पत्नी अंजू से प्रेम संबंध बन गया। एक दिन शंकर अपनी पत्नी अंजू को फोन कर रहा था तो अंजू का फोन बार-बार व्यस्त आ रहा था।

शंकर को अपनी पत्नी पर शक हुआ। घर आकर शंकर ने खुद ही जांच की। उन्होंने अंजू से भी सख्त लहजे में पूछताछ की तो उसकी पत्नी अंजू ने बताया कि वह राकेश से फोन पर बात करती है। इसके बाद शंकर ने राकेश की हत्या की साजिश रची और इसमें अपनी पत्नी को भी शामिल कर लिया। सोमवार देर रात शंकर ने अपनी पत्नी अंजू से राकेश को फोन करवाया और उसे सोनीपत सेक्टर 12 के सामने फाजिलपुर की गली नंबर 1 में बुलाया।

राकेश जब वहां पहुंचा तो शंकर और उसकी पत्नी ने चाकू घोंपकर और गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वे घर जाकर सो गए। फोन ने खोला राज, कर रहा था ब्लैकमेल राकेश की हत्या के बाद परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह रात को किसी से फोन पर बात कर रहा था।

परिजन सो गए थे और इसके बाद राकेश घर से निकल गया। इसके बाद पुलिस ने जब राकेश के फोन की कॉल डिटेल निकाली तो पूरा मामला सामने आ गया। पुलिस ने शंकर और उसकी पत्नी अंजू को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों टूट गए और पूरी घटना का खुलासा कर दिया। शंकर ने बताया कि राकेश अब उसकी पत्नी को ब्लैकमेल करने लगा था। शव पर चाकू के 10 से ज्यादा घाव

35 वर्षीय राकेश की बेरहमी से हत्या की गई। उस पर बार-बार चाकू से वार किए गए। उसका गला भी रेता गया था। उसके शरीर पर चाकू के 10 से ज्यादा घाव मिले। सुबह शव पूरी तरह खून से लथपथ मिला। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने पूरे इलाके की तलाशी ली और सबूत तलाशे।

मानसिक रूप से विकलांग बच्चों को पढ़ाने का कोर्स किया था
पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल खून से सना चाकू घटनास्थल से ही बरामद कर लिया है। पिता नानक चंद ने बताया कि राकेश ने मानसिक रूप से विकलांग बच्चों को पढ़ाने का कोर्स किया था। उसने हारट्रोन से कंप्यूटर डिप्लोमा भी किया था। वह नौकरी मिलने का इंतजार कर रहा था।

Tags

Around the web