Khesari Lal Yadav: रूपा की जवानी देख कर बेकाबु हुए खेसारी लाल यादव, हजारों की भीड़ में कर दिया ऐसा काम

खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उनकी एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं. खेसारी लाल यादव की हर फिल्म सुपरहिट साबित होती है. खेसारी लाल यादव ने अपनी एक्टिंग के दम पर एक खास मुकाम हासिल किया है. आज खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा की एक बड़ी शख्सियत के तौर पर पहचाने जाने लगे हैं. इस एक्टर की डिमांड फिल्मों से लेकर फैंस तक में ज्यादा देखने को मिलती है
 
Khesari Lal Yadav: रूपा की जवानी देख कर बेकाबु हुए खेसारी लाल यादव, हजारों की भीड़ में कर दिया ऐसा काम

Khesari Lal Yadav: खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. उनकी एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं. खेसारी लाल यादव की हर फिल्म सुपरहिट साबित होती है. खेसारी लाल यादव ने अपनी एक्टिंग के दम पर एक खास मुकाम हासिल किया है. आज खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा की एक बड़ी शख्सियत के तौर पर पहचाने जाने लगे हैं. इस एक्टर की डिमांड फिल्मों से लेकर फैंस तक में ज्यादा देखने को मिलती है.

जिसके चलते इस सुपरस्टार को हर खास फंक्शन में बुलाया जाता है. हाल ही में खेसारी लाल यादव एक लाइव शो में डांस करते नजर आए. उनके डांस और गाने को देखने के लिए काफी संख्या में लोग जमा हुए थे. खेसारी लाल यादव खचाखच भरी भीड़ के बीच एक्ट्रेस रूपा के साथ रोमांटिक होते नजर आए. लाइव प्रोग्राम में खेसारी लाल यादव जिस गाने पर डांस कर रहे थे उसका नाम 'मर जाइब ससुरा तोहरा जाए से पहिले' है.

जिसकी डिमांड दर्शकों के बीच काफी देखने को मिल रही थी. दर्शक भी पूरी मस्ती के साथ इस गाने पर डांस करते नजर आए. सोशल मीडिया पर भी यह गाना काफी वायरल हो रहा है. इस लाइव शो में रूपा खेसारी लाल का साथ देती नजर आ रही हैं. जिनके साथ वो हर कदम पर ताल से ताल मिलाती नजर आ रही हैं. गाने में दोनों का रोमांटिक अंदाज देख दर्शक भी बेकाबू हो रहे हैं. जिससे लोगों को ये जोड़ी काफी पसंद आ रही है.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेसारी लाल यादव ब्लू कलर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही रूपा भी टू पीस ड्रेस में कातिलाना डांस कर कहर ढाती नजर आ रही हैं. दोनों की नजदीकियां देख लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं.

इस वायरल गाने को यूट्यूब पेज माहिका म्यूजिक वर्ल्ड पर शेयर किया गया है, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को अब तक 5 लाख 53 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Tags

Around the web