Nirahua New Song: मोनालिसा को मिनी ड्रेस में देख फिदा हुए निरहुआ, बेड पर लिटाकर किया ये काम

दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं. निरहुआ ने पर्दे पर कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. जब भी निरहुआ का कोई गाना रिलीज होता है तो उनके फैंस गाने को तुरंत वायरल कर देते हैं. निरहुआ का एक गाना है जो सात साल बाद भी वायरल हो रहा है.
 
Nirahua New Song: मोनालिसा को मिनी ड्रेस में देख फिदा हुए निरहुआ, बेड पर लिटाकर किया ये काम

Nirhua New Song: दिनेश लाल यादव उर्फ ​​निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं. निरहुआ ने पर्दे पर कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया है. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. जब भी निरहुआ का कोई गाना रिलीज होता है तो उनके फैंस गाने को तुरंत वायरल कर देते हैं. निरहुआ का एक गाना है जो सात साल बाद भी वायरल हो रहा है.

इस गाने की खूब चर्चा हो रही है. फिल्म राजा बाबू का गाना माथा फेल हो गईल को अब तक 72 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. आज भी लोग इस गाने पर थिरक रहे हैं. इस गाने को देखकर आपको गोविंदा की फिल्म 'साजन चले ससुराल' की याद आ जाएगी. जहां आम्रपाली घाघरा चोली में एक कमरे में हैं.

वहीं मोनालिसा शॉर्ट ड्रेस में कहर ढा रही हैं. माथा फेल हो गईल को कल्पना, आलोक कुमार और खुशबू जैन ने गाया है. इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. आम्रपाली एक कमरे में हैं तो मोनालिसा दूसरे कमरे में हैं. कभी निरहुआ आम्रपाली के पास जाकर उनके साथ रोमांस करते हैं तो कभी मोनालिसा के पास जाकर उनके साथ रात बिताते हैं.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

इस गाने में उनकी लुका-छिपी देखने को मिल रही है. निरहुआ और आम्रपाली पहले भी साथ में काफी काम कर चुके हैं और उनकी जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता है.

Tags

Around the web