शादी के पहले दिन ही सामने आया सास का चौकाने वाला चेहरा, बहू को सुहागरात नहीं मनाने दी...

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को चौंका दिया है. यहां बहू दहेज में रजाई नहीं लाई तो सास ने उसकी सुहागरात रोक दी. शादी के पहले ही दिन सास ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए. जिसके बाद पीड़ित विवाहिता ने इसकी शिकायत एसपी से की है. मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा. यहां पीड़िता ने जो बताया, उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया.
 
शादी के पहले दिन ही सामने आया सास का चौकाने वाला चेहरा, बहू को सुहागरात नहीं मनाने दी...

अजब गजब: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने सभी को चौंका दिया है. यहां बहू दहेज में रजाई नहीं लाई तो सास ने उसकी सुहागरात रोक दी. शादी के पहले ही दिन सास ने अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए. जिसके बाद पीड़ित विवाहिता ने इसकी शिकायत एसपी से की है. मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा. यहां पीड़िता ने जो बताया, उसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. जानकारी के मुताबिक बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र की युवती की शादी 25 फरवरी 2024 को लखनऊ के एक सरकारी अस्पताल में संविदा पर काम करने वाले युवक से हुई थी. पीड़ित युवती ने बताया कि उसके पिता की पहले ही मौत हो चुकी है. मां और भाइयों ने शादी कर दहेज में काफी सामान दिया था. लेकिन जब वह ससुराल पहुंची तो पहली रात को ही वह घर की दूसरी मंजिल पर 10 बजे तक अकेली बैठी रही. किसी ने चाय-पानी तक नहीं पूछा. सास से उसके कमरे के बारे में पूछा तो उसने कमरा बता दिया. लेकिन कमरे में रजाई नहीं दी। फरवरी के महीने में ठंड के कारण रजाई जरूरी थी।

जब उसने सास से कमरे में रजाई न होने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि तुम्हारी मां और भाइयों ने दहेज में रजाई नहीं दी है, इसलिए बिना रजाई के ही सो जाओ। इसके बाद आधी रात को उसका पति रजाई लेकर आया। उसके पति ने कहा कि सो जाओ, कल बात करेंगे। वह अपने पति के साथ रही लेकिन उसने उसे छुआ तक नहीं।

लड़की के मुताबिक चौथे दिन उसका पति अपने भाई के घर चला गया। वह चार दिन बाद वहां से लौटा, लेकिन फिर भी सुहागरात नहीं हुई। इसके बाद जब उसका पति ड्यूटी पर चला गया तो उसकी सास ने पूछा कि तुम दोनों ने सुहागरात नहीं मनाई? बहू ने कहा कि अपने बेटे से पूछ लो। सास हंसने लगी और बोली हम जानते हैं, मेरा बेटा मेरी मर्जी के बिना कुछ नहीं करेगा।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

15 दिन बाद लड़की अपने भाई के साथ मायके आ गई। उसने अपने पति से उसे वापस ले जाने के लिए कहा लेकिन वह उसे लेने नहीं आया। इसके बाद लड़की ने इस मामले में एसपी से शिकायत की। मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा। पति से पूछा गया तो उसने भी यही कहा कि उसकी मां ने रजाई और दहेज का अन्य सामान नहीं दिया और इसी बात को गुस्से का कारण बताया। अब पति का कहना है कि वह इस रिश्ते को खत्म कर देगा। लेकिन लड़की ने कहा है कि वह बीती बातों को भूलकर नया रिश्ता शुरू करना चाहती है। जिसके बाद काउंसलर ने पति-पत्नी को अलग-अलग बैठकर बात करने के लिए कुछ समय दिया। इसके बाद लड़के ने सोचने के लिए एक हफ्ते का समय मांगा। लेकिन महिला थाना प्रभारी मुन्नी सिंह ने उसे दो दिन का समय दिया। इसके बाद उन्होंने कहा कि वह मामला दर्ज कर कार्रवाई करेंगी।

Tags

Around the web