Saas Damad Love Story : जवान दामाद को हुआ अपनी ही खूबसूरत सास से प्यार, ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी?

प्यार कब हो जाए और कब हो जाए इसका पता नहीं चलता, इसलिए आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जहां 25 साल के दामाद ने 65 साल की बुजुर्ग से शादी कर ली. सास से प्यार हो गया. तो आइए नीचे दी गई खबर में उनकी प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से जानते हैं।
 
Saas Damad Love Story : जवान दामाद को हुआ अपनी ही खूबसूरत सास से प्यार, ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी?

Saas Damad Love Story: प्यार कब हो जाए और कब हो जाए इसका पता नहीं चलता, इसलिए आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जहां 25 साल के दामाद ने 65 साल की बुजुर्ग से शादी कर ली. सास से प्यार हो गया. तो आइए नीचे दी गई खबर में उनकी प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से जानते हैं।

लेकिन मेरे साथ कुछ ग़लत हुआ है और मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं अपनी पत्नी को कैसे बताऊं. मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूँ. मैंने अब तक कभी किसी दूसरी औरत के बारे में सोचा भी नहीं था. मैं कहना चाहूंगा कि मैं पिता नहीं हूं।

मेरी सास का कई साल पहले तलाक हो गया था. शादी से पहले मैं उनसे कई बार मिल चुकी हूं।' हमारी शादी के बारे में बात करने के लिए मैं खुद अपनी मां से मिला और उन्हें बताया कि डिंपल और मैं एक दूसरे से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं. इस पर वह राजी हो गयी. शादी के बाद भी मैं कई दिनों तक अपनी पत्नी के घर पर ही फंसा रहा. लेकिन मैंने यह भी नहीं सोचा कि पिछले हफ्ते मेरे साथ क्या हुआ।


सास ने हमें घर बुलाया
पिछले हफ्ते मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि मां ने हमें बुलाया है, शायद उन्हें कुछ काम होगा. तुम ऑफिस से जल्दी आ जाओ. मैं उस दिन जल्दी घर आ गया. इसके बाद शाम को हम अपनी ससुराल गये.

उस दिन डिंपल की तबीयत थोड़ी खराब थी. हम वहां शाम 7-8 बजे पहुंचे. वहां पहुंच कर हम कुछ देर साथ बैठे और फिर डिंपल ने कहा कि मेरी तबीयत खराब है, मुझे आराम करना होगा. ये कह कर वो अपने कमरे में चली गयी. इसके बाद मैं और मेरी सास वहीं बैठे रहे. हमने एक घंटे तक बात की होगी.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

हमारे बीच का रिश्ता-

करीब आधे घंटे बाद मेरी सास मेरे कमरे में आती हैं. मैं उन्हें देखकर हैरान रह गया. उसने छोटी सी ड्रेस पहन रखी थी और आते ही उसने कमरा अन्दर से बंद कर लिया और सीधे मेरे पास आ गया, मुझे कुछ समझ नहीं आया। उसने मुझे चूमना शुरू कर दिया. मुझे नहीं पता कि मैंने उस वक्त विरोध क्यों नहीं किया और हमारा अफेयर हो गया।

एक्सपर्ट का कहना है

रिलेशनशिप एक्सपर्ट कोमल का कहना है कि रिश्ते हमारी जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा होते हैं. खासकर पति-पत्नी का रिश्ता. यह एक ऐसा बंधन है जिसमें न सिर्फ हम एक-दूसरे से बंधकर अपनी जिंदगी एक-दूसरे के साथ साझा करते हैं, बल्कि इसमें शामिल भावनाएं भी बहुत मायने रखती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि यह रिश्ता पूरी तरह से विश्वास पर आधारित है, जो दो लोगों को एक साथ लाता है। ऐसे में जब किसी को अपने पार्टनर से धोखा मिलता है तो उसे न सिर्फ खुद को ठगा हुआ महसूस होता है बल्कि दोबारा अपने पार्टनर पर भरोसा करना भी मुश्किल हो जाता है।

मैं आपको बताना चाहूंगा कि अब आपके पास अपने रिश्ते को ठीक करने का एक ही रास्ता है। तुम अपनी सास से दूर रहो.

Tags

Around the web