Sapna Chodhary: सपना चौधरी ने 'खरबूजे सी तेरी जवानी' पर किया शानदार डांस, मूव्स देख बूढ़े भी लोटपोट

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी के डांस मूव्स को देखकर हजारों लोग बेकाबू हो जाते हैं। सपना चौधरी के गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। इन दिनों सपना का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 
Sapna Chodhary: सपना चौधरी ने 'खरबूजे सी तेरी जवानी' पर किया शानदार डांस, मूव्स देख बूढ़े भी लोटपोट

सपना चौधरी: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी के डांस मूव्स को देखकर हजारों लोग बेकाबू हो जाते हैं। सपना चौधरी के गाने सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। इन दिनों सपना का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

चमकदार लाइट वाली बड़ी-बड़ी लाइटें लगाई गई हैं। स्टेज के पीछे भी बड़ी एलईडी स्क्रीन लगी है। बतौर कलाकार सपना चौधरी के लिए यह निश्चित तौर पर बड़ी उपलब्धि है। लेकिन कुछ भी कहिए, गांव के बीचों-बीच छोटे से स्टेज पर होने वाली रागिनी का असली मजा अब नए चमचमाते स्टेज शो में नहीं मिलता।

खैर, शुक्रिया यूट्यूब का जहां सपना चौधरी के ऐसे कई पुराने डांस वीडियो मौजूद हैं, जहां उनका जलवा और उनका अंदाज आज भी दिलों को छलनी कर देता है। अब इस डांस वीडियो को ही ले लीजिए। पहली नजर में देखकर आप धोखा खा सकते हैं, लेकिन यह सपना चौधरी हैं। नजफगढ़ में एक रागिनी का आयोजन किया गया, जहां सपना ने नीले-हरे रंग के सूट में डांस किया।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने 'खरबूजे सी तेरी जवानी' पर डांस कर रही हैं। यह वीडियो करीब 8 साल या उससे भी ज्यादा पुराना है। इसे 7 साल पहले 'सपना सिंगर लाइव' नाम के चैनल ने यूट्यूब पर शेयर किया था। वीडियो को करीब 3 लाख व्यूज मिल चुके हैं। लेकिन सपना का डांस और गांव वालों के चेहरों पर उत्साह देखिए, यकीन मानिए आज इससे ज्यादा सुखद कुछ नहीं है।

Tags

Around the web