Sapna Choudhary Dance: 'सारा रोला पतली कमर का' गाने पर सपना चौधरी ने जलेबी की तरह घुमाई कमर, वायरल हो रहा वीडियो

 
 Sapna Choudhary Dance: 'सारा रोला पतली कमर का' गाने पर सपना चौधरी ने जलेबी की तरह घुमाई कमर, वायरल हो रहा वीडियो

Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस देखकर लाखों लोगों की धड़कनें तेज हो जाती हैं। सपना चौधरी के गाने सोशल मीडिया पर तहलका मचा देते हैं. इन दिनों सपना चौधरी का एक पुराना गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को करोड़ों लोग देख चुके हैं.

   सपना की लोकप्रियता बढ़ाने में टीवी शो 'बिग बॉस' ने भी काफी मदद की है। सपना के डांस वीडियो के हम सभी दीवाने हैं. हर दिन उनके गानों और डांस से अपना मनोरंजन करें। लेकिन आज के तमाम नए वीडियो के बीच सपना का ये भी काफी पुराना वीडियो है. तब वह रागिनी की रानी सपना चौधरी नहीं बल्कि एक साधारण कलाकार थीं, जो अपनी पहचान बना रही थीं.

वैसे तो सपना चौधरी का यह पुराना डांस वीडियो 'वनली हिट्स' यूट्यूब चैनल ने छह साल पहले ही शेयर किया है, लेकिन इसमें सपना को देखने से साफ पता चलता है कि यह उससे कहीं ज्यादा पुराना है। दुबली-पतली सपना को देखकर शायद ही किसी ने अंदाजा लगाया होगा कि एक दिन यही हरियाणी रागिनी की दुनिया की रानी बन जाएगी।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाना 'सारा रोला पतली कमर का' पर परफॉर्म कर रही हैं. पतली और शर्मीली दिखने वाली सपना चौधरी को पहचानना थोड़ा मुश्किल जरूर है, लेकिन जब वह स्टेज पर डांस करना शुरू करती हैं तो उनकी कमर की थिरकन इस बात की गवाही देने लगती है कि दुनिया उनकी अदाओं की दीवानी होने वाली है। यूट्यूब पर इस वीडियो को 43 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अगर आप भी सपना के फैन हैं तो ये वीडियो आपके लिए भी किसी तोहफे से कम नहीं होगा.

Tags

Around the web