Sapna Choudhary: सपना चौधरी का फाडू डांस इससे पहले कभी नहीं देखा होगा, वीडियो को देखा जा है बार बार

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी सेलेब से कम नहीं हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों लोग बेताब रहते हैं. इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.
 
Sapna Choudhary:  सपना चौधरी का फाडू डांस इससे पहले कभी नहीं देखा होगा, वीडियो को देखा जा है बार बार

सपना चौधरी: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी किसी सेलेब से कम नहीं हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों लोग बेताब रहते हैं. इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

ऐसी डांसर का नाम कोई और नहीं बल्कि सपना चौधरी है, जिन्होंने हर मोर्चे पर लोगों के दिलों पर राज करने का काम किया है। सपना चौधरी की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके गाने शादी पार्टियों में खूब बजते हैं, जिन्हें देखकर भीड़ पागल हो जाती है।

वीडियो रिलीज होते ही इसे लाखों व्यूज मिल जाते हैं और हर कोई इसका दीवाना और दीवाना हो जाता है. उनका एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर अब तक करोड़ों नहीं बल्कि अरबों व्यूज आ चुके हैं. शायद आपने भी ये गाना जरूर सुना होगा, जिसका नाम चटक मटक है.

इस गाने को रेणुका पंवार ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है. रेणुका पंवार जिनका गाना 52 गज का दामन भी यूट्यूब पर एक बिलियन व्यूज पार कर चुका है। फैंस भी इस गाने की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. गाने में सपना चौधरी गजब का डांस करती नजर आ रही हैं, जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है.


'चटक-मटक' गाने पर बवाल
हरियाणवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली सपना चौधरी का हर कोई दीवाना है। ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका दिल बाग-बाग हो जाएगा. इस गाने पर लोग आज भी गाने बनाते नजर आ जाते हैं. गाने की लोकप्रियता यूट्यूब पर कमेंट सेक्शन में देखी जा सकती है, जो हर किसी का दिल जीत रहा है.

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें


वह इस गाने को साल 2024 में भी सुन रहे हैं और इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं. सपना चौधरी के गानों का फैन्स को हमेशा इंतजार रहता है. वहीं सपना चौधरी के पोस्ट पर लाखों फैंस लाइक और कमेंट करते रहते हैं. रेणुका पंवार और सपना चौधरी के इस गाने के संगीतकार गुलशन म्यूजिक हैं।

Tags

Around the web