Sasur Bahu Love Story: शादी के बाद पति निकला नपुंसक, ससुर ने कर दिया प्रेग्नेंट!

ससुर-बहू के रिश्ते की तमाम खबरों के बीच उत्तर प्रदेश से एक बेहद अजीब मामला (ससुर बहू रिलेशन) सामने आया है, जहां एक ससुर ने शादी कर ली। उनके अपने बेटे की पत्नी और किसी को पता भी नहीं चला। हुई. चार साल पहले ये दोनों रिश्ते में ससुर-बहू थे और अब पति-पत्नी बन गए हैं.
 
Sasur Bahu Love Story: शादी के बाद पति निकला नपुंसक, ससुर ने कर दिया प्रेग्नेंट!

Sasur Bahu ka Rishta: ससुर-बहू के रिश्ते की तमाम खबरों के बीच उत्तर प्रदेश से एक बेहद अजीब मामला (ससुर बहू रिलेशन) सामने आया है, जहां एक ससुर ने शादी कर ली। उनके अपने बेटे की पत्नी और किसी को पता भी नहीं चला। हुई. चार साल पहले ये दोनों रिश्ते में ससुर-बहू थे और अब पति-पत्नी बन गए हैं.

हालांकि पूर्व पति की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन पुलिस को उन्हें छोड़ना पड़ा क्योंकि दोनों ने कोर्ट में अपनी शादी के दस्तावेज दिखाये थे.

मामला उत्तर के बदायूं जिले के दबतोरी चौकी क्षेत्र का है। जहां कुछ दिन पहले एक युवक ने बिसौली पुलिस से शिकायत की कि उसकी शादी 2016 में वजीरगंज क्षेत्र की एक लड़की से हुई थी। दोनों पूरे साल साथ रहे। अगले साल पत्नी अपने पिता के साथ कहीं चली गयी.

युवक ने बताया कि तभी से वह उन दोनों की तलाश कर रहा था। लेकिन सालों बाद उन्हें पता चला कि दोनों लोग चंदौसी में रह रहे हैं. जिसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की और शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसके पिता और पत्नी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस पूछताछ में पता चला कि उसकी पत्नी अपने पूर्व पति से परेशान थी. शादी के समय उसका पति नाबालिग था। वह अपनी मर्जी से ससुर के साथ गई थी।

हरियाणा-राजस्थान सहित देश-विदेश की हर खबर सबसे पहले पाने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े 👇👇 ज्वाइन करें

उसने बताया कि उन दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली है और अब उसे अपने ससुर से दो साल का बेटा भी है. दोनों अपनी जिंदगी में खुश हैं. महिला ने बताया कि गांव में बदनामी के डर से वे लोग चंदौसी में रहने लगे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़का मजदूरी करता है और पढ़ा-लिखा नहीं है. हालांकि, अब इलाके में चर्चा है कि पति-पत्नी का रिश्ता अब मां-बेटे में बदल गया है.

इससे पहले युवक ने जन सूचना के जरिए अपनी पत्नी और पिता के बारे में जानकारी मांगी थी। जिसके बाद जब इन लोगों को थाने बुलाया गया तो महिला ने उनके साथ जाने की जिद करते हुए कहा कि वह अपने ससुर के साथ पत्नी की तरह रहना चाहती है. आख़िरकार कुछ प्रमाणपत्र देखने के बाद पुलिस ने उसे ससुर के साथ जाने दिया.

Tags

Around the web