Viral Video सपना चौधरी को डांस में टक्कर दे रही गोरी नागोरी डांस, भीड़ में मचा हंगामा

 
Viral Video सपना चौधरी को डांस में टक्कर दे रही गोरी नागोरी डांस, भीड़ में मचा हंगामा
Viral Video: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी की तरह इस इंडस्ट्री में कई ऐसी रानियां हैं जो हर किसी की पसंदीदा बनी हुई हैं। आप सोच रहे होंगे कि ये डांसर कौन हैं तो ये लिस्ट काफी लंबी है जो आपको हैरान कर देगी. सपना के अलावा आज इस एपिसोड में हम आपको एक ऐसे डांस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी दिलकश अदाओं का हर कोई दीवाना है. Also Read: Lifestyle: गंजे सिर पर कैसे उगाएं बाल, वैज्ञानिकों ने नए शोध में बताया ये कारगर तरीका Viral Video:  चाहे बात सुनीता बेबी की हो या फिर गोरी नागोरी, रचना तिवारी और कोमल चौधरी की। ये सभी डांसर्स लोगों के दिलो-दिमाग पर राज करते दिख रहे हैं, जिन्हें देखकर वाकई आपका दिल पिघल जाएगा। गोरी नागोरी का नाम तो आपने सुना ही होगा जो बिग बॉस के मंच पर भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं.
Viral Videos:
Viral Video:  गोरी नागोरी
Viral Videos:  गोरी नागोरी बनीं युवा दिलों की पसंद. हरियाणवी इंडस्ट्री के फाडू डांसर गोगीर नागोरी सभी के दिलों में धमाल मचाते हुए नजर आ रहे हैं, जो लोगों की पहली पसंद बने हुए हैं. अगर आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा, क्योंकि लोकप्रियता में वह बॉलीवुड स्टार्स को टक्कर देती हैं जो हर किसी के दिल पर जादू बिखेरते नजर आते हैं.
Viral Video:  यूट्यूब वीडियो
Viral Video: इसी बीच गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह सभी के पसीने छुड़ाती नजर आ रही हैं. अगर गोरी नागोरी ने अपना यूट्यूब वीडियो नहीं देखा, तो उसने कुछ भी नहीं देखा। Also Read: Narma Mandi Bhav 4 December 2023: नरमा-कपास के आज के ताजा भाव के साथ जानें सीएआई ने कपास उत्पादन में क्यों की कटौती Viral Video:  अब तक उनके डांस वीडियो को एक बार नहीं बल्कि लाखों बार देखा जा चुका है, जहां लोगों की भीड़ तरह-तरह के कमेंट कर उनका हौसला बढ़ा रही है. अगर आप सच में उनका वीडियो देखेंगे तो हर कोई हैरान रह जाएगा, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है. जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी के कई डांस वीडियो हैं जो इन दिनों लोगों के बीच धमाल मचा रहे हैं.

Around the web