Monsoon Updates: आज इन राज्यों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दिया ताजा अपडेट

उत्तर भारत में मानसून के प्रवेश के साथ ही बारिश का दौर शुरू हो गया है. कई राज्यों में भारी बारिश के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिली है. राजधानी दिल्ली में भी मौसम का मिजाज बदल गया है. यहां बारिश के बाद तापमान में गिरावट दर्ज की गई, जिससे लोगों ने राहत की सांस ली है.
 
Monsoon Updates: आज इन राज्यों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने दिया ताजा अपडेट

Monsoon Updates: उत्तर भारत में मानसून के प्रवेश के साथ ही बारिश का दौर शुरू हो गया है. कई राज्यों में भारी बारिश के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिली है. राजधानी दिल्ली में भी मौसम का मिजाज बदल गया है. यहां बारिश के बाद तापमान में गिरावट दर्ज की गई, जिससे लोगों ने राहत की सांस ली है.

मौसम विभाग ने आज भी दिल्ली एनसीआर में बारिश की संभावना जताई है. वहीं, बिहार, हिमाचल प्रदेश, पश्चिम बंगाल, अरुणाचल प्रदेश, मेघालय, मिजोरम, त्रिपुरा में आज भारी बारिश का अनुमान जताया गया है. मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 7 दिनों तक दिल्ली में ठंडक बनी रहेगी. इसके साथ ही इन 7 दिनों में दो दिन भारी बारिश हो सकती है. आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है.

इसके साथ ही ठंडी हवाओं के जोर से तापमान में भी गिरावट आएगी. वहीं, इस वीकेंड राजधानी में भारी बारिश की संभावना जताई गई है. आईएमडी के अनुसार, आने वाले सप्ताहांत में आसमान काले बादलों से ढका रहेगा और गरज के साथ बारिश भी हो सकती है।

Tags

Around the web